अधिकारियों के साथ कानून और विकास योजनाओं पर चर्चा करेंगे योगी


लखनऊ (18 अप्रैल: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को लखनऊ तलब किया है। सीएम योगी मंडलायुक्त, डीएम, जीडीए और वीसी के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। आधिकारियों के साथ सीएम की ये बैठक दोपहर तीन बजे कालिदास मार्ग पर होगी।


अधिकारियों को सीएम ने गोरखपुर में विकास को लेकर तलब किया है। पूर्व डीजीपी प्रकाश सिंह और सीएम आदित्यनाथ के बीच भी आज मुलाकात होगी। कानून व्यवस्था और पुलिस सुधार के मुद्दों पर CM उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दे सकते है। CM के करीबी माने जाते है पूर्व डीजीपी प्रकाश सिंह।


वहीं यूपी सरकार की तीसरी कैबिनेट बैठक आज शाम पांच बजे लोकभवन में होगी। करीब 30 दिन में योगी सरकार की ये तीसरी कैबिनेट मीटिंग होने जा रही है। इस बैठक में पहली दो कैबिनेट बैठकों की तरह योगी सरकार बड़े फैसले ले सकती है।

जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव सरकार के समय की तबादला नीति बदलने सम्बन्धी प्रस्ताव, गोरखपुर में मेट्रो रेल परियोजना शुरू किये जाने सम्बन्धी प्रस्ताव, समेत कई एहम संकल्प पत्र से जुड़े प्रस्ताव होंगे पास हो सकते हैं। सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में जहां किसानो की कर्जमाफी और गेहूं खरीद से सम्बंधित बड़े फैसले हुए थे। वहीं, सरकार की दूसरी कैबिनेट बैठक में बिजली देने पर फैसला हुआ था।