पीस पार्टी के अध्यक्ष के लिए ये क्या बोल गए योगी आदित्यनाथ?

नई दिल्ली (29 जुलाई): गोरखपुर से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर मर्यादा लांघी है। हरियाणा के रोहतक में आदित्यनाथ ने पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब की तुलना एक पशु का नाम लेकर उससे कर ड़ाली। 

महंत आदित्यनाथ ने यह बयान बाबा मस्तनाथ मठ में आयोजित कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश की क्षेत्रीय पार्टी के अध्यक्ष डॉ अयूब के उस टिप्पणी के जवाब में दिया, जिसमें विधायक द्वारा कथित रूप से मंहत आदित्यनाथ को आतंकवादी कहा गया था। योगी आदित्यनाथ ने पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब के नाम को पशु से जोड़ कर कहा कि जब इस पशु को  ट्रेनिंग दी जाती है तो उसे भौंकना भी सिखाया जाता है।

दरअसल पीस पार्टी के अध्यक्ष ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी बुरहान वाणी को मार गिराने के बाद बिगड़े हालात को लेकर योगी आदित्यनाथ को आतंकवादी कहा था। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुरहान वाणी एक आतंकवादी था। आतंकवादी के खिलाफ भारतीय सेना की कार्रवाई हर हाल में जायज है। जम्मू-कश्मीर में सेना विपरीत पस्थितियों में काम कर रही है और पाक प्रायोजित आतंकवाद का समर्थन करने वाला सच्चा देशभक्त नहीं हो सकता। हमारे के लिए राष्ट्रीय एकता और अखंडता सर्वोपरि है।