फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, हनी सिंह ने की वापसी

नई दिल्ली(23 दिसंबर): अपने रैप सॉन्ग के लिए युवाओं के बीच खासे मशहूर हनी सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने अभी तक कई हिट सॉन्ग दिए हैं। हालांकि 2015 में बाइपोलर डिसऑर्डर के कारण उन्होंने गाना छोड़ दिया था, लेकिन उनके फैंस को अब ज्यादा दिन उनके गाने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 

दो साल बाद हनी सिंह एक बार फिर बॉलीवुड सॉन्ग के साथ लौट रहे हैं। उन्होंने कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए 'दिल चोरी साडा' हो गया गाना गाया है।  यह गाना 26 दिसंबर को रिलीज होगा। 

हनी सिंह ने 'लुंगी डांस', 'चार बोतल वोडका', 'ब्लू आइज' जैसे बेहतरीन गाने दिए हैं, लेकिन बाइपोलर डिसऑर्डर के कारण उन्होंने गाने लिखना छोड़ दिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं शराब का आदी था इसलिए यह बीमारी और बढ़ गई थी। 

उन्होंने बताया था- 18 महीने मेरी जिंदगी के सबसे खराब दिन थे।  मैं किसी से भी बात करने की हालत में नहीं था। अफवाह थी कि मैं रिहैब में हूं, लेकिन पूरे समय मैं अपने नोएडा वाले घर में था। मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर था। मैंने चार डॉक्टर बदले। मुझ पर दवाइयों का असर नहीं हो रहा था और अजीब हरकतें मेरे साथ हो रही थीं। मैं मानता हूं कि मेरे एल्कोहलिक होने की वजह से मेरी बीमारी और बिगड़ गई थी।

उन्होंने कहा, 'यह बहुत डरावना था। एक साल हो गए थे और मुझ पर दवाइयों का असर नहीं हो रहा था। दिल्ली के डॉक्टर से इलाज के बाद मुझ पर दवाइयों का असर शुरू हुआ था। मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया था। मैं अपने कमरे से बाहर नहीं निकलता था। मेरी दाढ़ी बढ़ गई थी और महीनों मैंने अपने बाल नहीं कटवाए थे। 20 हजार लोगों के सामने मैं परफॉर्म करता था, लेकिन उस समय 4-5 लोगों के सामने भी नहीं आ पाता था। बाइपोलर आपके साथ यही करता है।'