यशवंत सिन्हा के बयान का उनके बेटे ने किया खंडन

नई दिल्‍ली (31 जनवरी): यशवंत सिन्हा के बेटे और मोदी सरकार में वित्त राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने अपने पिता के उस बयान का खड़न किया है, जिसमें उन्‍होंने पीएम मोदी और उनकी सरकार की आलोचना की थी।

जयंत ने ट्वीट करके इस बयान को लेकर न्यूज एजेंसी की गलती बताई है। उन्होंने लिखा है कि मैंने अपने पिता यशवंत सिन्हा जी जो कि गोवा में हैं उनसे बात की है। उनकी बात का पूरी तरह गलत मतलब निकाला गया है। उनका बयान टेप पर है और यह साबित हो जाएगा।

आपको बता दें कि पीटीआई ने रिपोर्ट दी थी कि वरिष्ठ भाजपा नेता यशवंत सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इसमें कोई संवाद नहीं हो रहा और इस सरकार का हाल इंदिरा गांधी की अगुवाई वाली उस कांग्रेस सरकार की तरह हो सकता है जिसे आपातकाल के बाद मुंह की खानी पड़ी थी।

रिपोर्ट के मुताबिक सिन्हा ने कहा कि भारत के लोग उन्हें धूल चटा देंगे। आपको बस अगले चुनावों का इंतजार करना है। कांग्रेस को सत्ता से बाहर कर देने वाले 1977 के आम चुनावों का जिक्र करते हुए सिन्हा ने कहा कि ऐसी अनदेखी से सरकार 19 महीने ही टिक सकेगी। गौरतलब है कि आपातकाल भी 19 महीने तक लागू रहा था।