30 साल की हुई यामी गौतम, बेहद आलीशान है इनका घर, देखिए तस्वीरें



बॉलीवुड की हॉट, बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम का आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही है। यामी का जन्म 28 नवंबर 1988 को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुआ था। यामी गौतम ने बॉलीवुड में फिल्म विक्की डोनर से डेब्यू किया था। इस फिल्म में यामी के साथ एक्टर आयुष्मान खुराना भी नजर आए थे। 




इस फिल्म को पर्दे पर अच्छा रिस्पांस मिला मिला था। हिंदी फिल्मों के अलावा यामी गौतम ने तेलगू , कन्नड और पंजाबी फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में आने से पहले यामी दूरदर्शन के शो 'चांद के पार चलो' से कैरियर की शुरुआत की थी। लेकिन इस शो में ज्यादा पहचान नहीं मिली। जिसके बाद कलर्स चैनल पर आने वाले ये प्यार न होगा कम शो से फैमस हुई।







फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब सराहना की गई जिसके बाद इंडस्ट्री में उन्होंमे सनम रे, बदलापुर, बत्ती गुल मीटर चालू, सरकार 3, जुनूनियत, एक्शन जैकसन, काबिल जैसी फिल्मों में काम किया। यामी मुंबई के पॉश इलाके में रहती है। यामी अपने इंस्टाग्राम पर घर की तस्वीरें को शेयर करती है। जोकी बेहद आलीशन है। 







उनके लिविंग रूम की दीवार पर बहुत खूबसूरत वर्क किया हुआ है। यामी गौतम के घर के दीवारें, पर्दे, फर्नीचर में गजब का तालमेल दिखाई दे रही है। बड़ी-बड़ी वॉल पेंटीग में उनके घर को रिच लुक दे रही हैं।






आपको बता दें यामी ने अपनी स्‍कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद लॉ आनर्स में ग्रेजुएशन करने के लिए कॉलेज में एडमिशन तो लिया था। लेकिन अभिनय करने के लिए उन्‍होंने पढ़ाई बीच में छोड़ दी। 






 यामी IAS ज्‍वाइन करना चाहती थीं, लेकिन इसी दौरान 20 साल की उम्र में उन्‍होंने फिल्‍मों में आने का मन बना लिया और वह मुंबई आ गईं। इन दिनों यामी अपनी अपकमिंग फिल्म उरी में बिजी है। उरी फिल्म को लेकर यामी गौतम ने हाल ही में कहा था कि यह उनके करियर के लिए एक खास फिल्म होगी।