संभलकर खरीदे रेड्मी नोट 4! यहां मिल रहा है 499 में

नई दिल्ली: चीन की कंपनी का बेहद पॉपुलर स्मार्टफोन श्याओमी भारत में काफी पसंद किया जाता है। श्याओमी के हाल ही में लॉन्च हुए रेड्मी नोट 4 स्मार्टफोन ने काफी लोगों का ध्यान पानी ओर आकर्षित किया है।


रेड्मी नोट 4 की डिमांड देखें तो यह फोन सेल शुरू होने के चंद मिनटों में बिक जाता है। यानी कि फोन की डिमांड अभी तक तो काफी ही है। रेड्मी नोट 4 फीचर्स के मामले में शानदार है। फोन अच्छी परफॉरमेंस देता है और इसके साथ ही यह फोन आपकी जेब पर भारी भी नहीं पड़ता है।


दरअसल हाल ही में एक पर रेड्मी नोट 4 को स्पॉट किया गया है। इस साईट पर रेड्मी नोट 4 का 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4जीबी रैम वैरिएंट 499 रुपए में बेचा जा रहा है। जी हां! सही सुना आपने। इस वेबसाईट का नाम mi-offers.com है।


इससे पहले की आप इस ऑफर को सुन कर वेबसाईट की ओर दौडें, आपको बता दें कि यह फेक वेबसाईट है। इसलिए बेहतर होगा कि आप इसके झांसे में न पड़ें। इस साईट से फोन खरीदने की गलती न करें। इसकी एक और खास बात है कि यह अमेज़न के लोगो के साथ दिखाया जा रहा है। जबकि आपको बता दें कि श्याओमी रेड्मी नोट 4 फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव है। ऐसे झांसों से बच के रहने में ही फायदा है।

जब भी ऐसे कोई ऑफर्स आप देखें, तो वेबसाइट के बारे में थोड़ी जानकारी ले लें। कई बार यह वेबसाइट केवल यूज़र्स का फायदा उठाने के लिए बनाई जाती हैं। यह सब स्कैम है, कुछ भी ऑनलाइन ऑर्डर करने से पहले पूरी बात जान लें।