पहली बार इतना सस्ता हुआ Xiaomi Redmi 6 Pro, कीमत जानकार हैरान हो जाएंगे आप

Image credit: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 जनवरी): अगर आप अपने पुराने फोन का बदलना चाहते हैं या फिर नया स्मार्ट फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। शाओमी ने अपने चर्चित और लोकप्रिय स्मार्ट फोन रेडमी 6 प्रो की कीमत में कटौती का ऐलान किया है। कम कीमत के साथ आप इस स्मार्टफोन को ऐमेजॉन, mi.com और mi home पर खरीद सकते हैं।

Image credit: Google

आपको बता दें कि शाओमी ने रेडमी 6 प्रो को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। लॉन्च के वक्त भारत में Redmi 6 Pro की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये थी। ये 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत थी। जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल स्टोरज की कीमत 12,999 रुपया था। लेकिन अब इसकी कीमत में 1000 रुपये की कटौती की गई है। अब आप  3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट वाला  Xiaomi Redmi 6 Pro स्मार्टफोन 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल स्टोरज वाला Xiaomi Redmi 6 Pro स्मार्टफोन 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कम कीमत के साथ ये स्मार्ट फोन ऐमेजॉन, mi.com और mi home पर मिल रहा है।

Image credit: Google

आपको बता दें कि दोनों स्मार्टफोन ब्लैक, गोल्ड, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। Redmi 6 Pro शाओमी का पहला स्मार्टफोन्स में से है जिनमें बड़ी नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है। हालांकि इसे सॉफ्टवेयर ट्वीक से हाइड भी किया जा सकता है। इस फोन की डिस्प्ले 5.84 इंच की है और ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:9 का है। इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 624 प्रोसेसर दिया गया है। फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इनमें से एक 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस है, जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। इसकी बैटरी 4,000mAh की है। कंपनी दावा है कि ये दो दिन का बैकअप दे सकती है।