Blog single photo

शाओमी रेडमी 6 प्रो दिखने में है कुछ ऐसा

शाओमी रेडमी 6 Pro को 25 जून को लॉन्च किया जाना है। इससे पहले हैंडसेट के डिज़ाइन और कलर वेरिएंट की पुष्टि हो गई है। इसका खुलासा आधिकारिक रेंडर से हुआ।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 जून): शाओमी रेडमी 6 Pro को 25 जून को लॉन्च किया जाना है। इससे पहले हैंडसेट के डिज़ाइन और कलर वेरिएंट की पुष्टि हो गई है। इसका खुलासा आधिकारिक रेंडर से हुआ। 

बता दें कि रेंडर ग्राफिक्स से बनी तस्वीर होते हैं। इससे पहले हाल ही में रेडमी सीरीज़ के इस फोन की कुछ तस्वीरें सार्वजनिक हुई थीं जिनसे आईफोन X जैसे डिस्प्ले नॉच का खुलासा हुआ था। शाओमी का नया मॉडल Redmi 6 परिवार का सबसे पावरफुल वेरिएंट होगा।

 बता दें की बीते हफ्ते ही Redmi 6 और Redmi 6A को लॉन्च किया गया था। इसमें 19:9 डिस्प्ले और 4000 एमएएच की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है। रेडमी 6 प्रो के साथ 25 जून को Xiaomi द्वारा मी पैड 4 को भी लॉन्च किया जाएगा।Xiaomi के आधिकारिक रेडमी वीबो अकाउंट के मुताबिक, Redmi 6 Pro कई रंग में उपलब्ध होगा। ये हैं रोज़ गोल्ड, सैंड गोल्ड, लेक ब्लू, ब्लैक और फ्लेम रेड। रेंडर से यह भी पता चलता है कि जल्द लॉन्च होने वाले इस फोन के पिछले हिस्से पर मेटल फिनिश है। फ्रंट पैनल पर डिस्प्ले नॉच है, iPhone X की तरह। वैसे, यह फीचर आज की तारीख में आम हो चला है। इसके अलावा डुअल रियर कैमरा सेटअप भी है जो एलईडी फ्लैश से लैस है। पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।वैसे, इस फोन के डिज़ाइन को लेकर हमें जानकारी टीना लिस्टिंग से भी मिली थी। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, हैंडसेट में 5.84 इंच का 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला फुल-एचडी+ डिस्प्ले है। इसमें 2 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। प्रोसेसर के नाम खुलासा नहीं हुआ है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 या मीडियाटेक हीलियो पी60 हो सकता है। Redmi 6 Pro के तीन वेरिएंट होंगे जो 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज, व 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस हैं। कैमरा सेटअप की बात करें तो पिछले हिस्से पर एक 12 मेगापिक्सल का सेंसर है। वहीं, फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Tags :

NEXT STORY
Top