भारत में शियोमी इस दिन लॉन्च करेगा Redmi Note 5!

नई दिल्ली ( 5 फरवरी ): ग्राहकों को अपने साथ जोड़े रखने के लिए स्मार्टफोन कंपनिया आए दिन नए-नए स्मार्टफोन लाॅन्च करती रहती हैं। भारत में शियोमी का बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन Redmi Note 4 है। भारत में Redmi Note 4 जनवरी 2016 में लॉन्च किया गया था। अब लगभग दो साल बाद कंपनी इसका अगला वर्जन यानी Redmi Note 5 लॉन्च करने की तैयारी में है।

Redmi Note 5 को भारत में 14 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। शियोमी ने मीडिया इन्वाइट भेजना शुरू कर दिया है जिसके मुताबकि 2018 का पहला लॉन्च 14 फरवरी को होगा। इन्विटेशन से तो यह नहीं पता चल पाया है कि कौन सा स्मार्टफोन होगा, लेकिन इन्वाइट में 5 लिखा है जिससे यह साफ है कि कंपनी Redmi Note 5 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक Redmi Note 5 में 18:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले दी जाएगी। इसके अलावा फुल मेटल बॉडी भी होगी और इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया जाएगा। स्क्रीन फुल एचडी होगी और यह 5.99 इंच की होगी। लीक्ड रिपोर्ट के मुताबिक इसके दो वेरिएंट आ सकते हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसमें डुअल रियर कैमरा भी दिया जा सकता है।

कीमतों की बात करें तो निश्चित तौर पर शियोमी इसकी कीमत आक्रामक ही रखेगी। उम्मीद कर सकते हैं कि इसके दोनों वेरिएंट की कीमत 15,000 रुपये के अंदर ही होगी।