Xiaomi 7 मार्च को भारत में लॉन्च करेगा यह स्मार्ट TV, कीमत और फीचर्स जानकर हैरान हो जाएंगे आप

नई दिल्ली (5 मार्च): अगर आप अपने घर की टीवी की बदलना चाहते हैं या फिर नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारतीय मोबाइल बाजार के बाद अब चीनी कंपनी शाओमी की नजर भारतीय टीवी बाजार है। भारत में Mi टीवी सीरीज को लॉन्च करने के एक महीने के भीतर ही शिओमी एक और टीवी सीरीज 7 मार्च से भारत में लॉन्च करने जा रही है।

कंपनी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर जानकारी दी है कि- फैन्स, अब कुछ स्मार्टर, स्लिमर और स्लीकर पर स्विच करने का टाइम आ चुका है। स्मार्ट टीवी पर स्विच करने का टाइम आ चुका है। एक नई सीरीज जल्द आने वाली है।' इसके अलावा कंपनी अपनी वेबसाइट mi.com/in पर एक बैनर भी रन कर रही है जिसमें '#SwitchtoSmart' लिखा हुआ है।

बताया जा रहा है कि Mi LED स्मार्ट टीवी 4C 43 की कीमत 27,999 रुपये होगी। इस टीवी की वास्तविक कीमत 32,999 रुपये होगी। यानी शुरू में यह टीवी यूजर्स को 5,000 रुपये के डिस्काउंट पर दिया जाएगा। इस टीवी में 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

आपको बता दें कि शाओमी ने फरवरी में Mi स्मार्ट टीवी लॉन्च किया था जिसके दुनिया का सबसे स्लिम स्मार्ट टीवी होने का दावा किया जा रहा है। इसकी मोटाई केवल 48mm है और इसका वजन बिना बेस के केवल 17.2 किलोग्राम है। इस Mi टीवी 4 में लगभग बॉर्डर लेस डिस्प्ले दिया गया है।