Blog single photo

शाओमी ने लॉन्च किया Mi पॅाकेट स्पीकर 2

अगर आप गाना सुनने के शौकीन हैं, तो ये खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है। Xiaomi ने गुरुवार को अपने लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट Mi Pocket Speaker 2 से पर्दा उठाया है। यह छोटा स्पीकर है, जो ब्लूटूथ 4.1, 5 वॉट स्पीकर और दावे के मुताबिक 7 घंटे की बैटरी लाइफ लेकर आया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 जून): अगर आप गाना सुनने के शौकीन हैं, तो ये खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है।  Xiaomi ने गुरुवार को अपने लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट Mi Pocket Speaker 2 से पर्दा उठाया है। यह छोटा स्पीकर है, जो ब्लूटूथ 4.1, 5 वॉट स्पीकर और दावे के मुताबिक 7 घंटे की बैटरी लाइफ लेकर आया है।
 यानी, दावा किया गया है कि Mi Pocket Speaker 2 सात घंटे लगातार म्यूज़िक प्ले करने में सक्षम है। Mi Pocket Speaker 2  की कीमत है 1,499 रुपये। इसे एक्सक्लूसिव तौर पर मी.कॉम पर उपलब्ध करवाया गया है। यह स्पीकर ब्लैक और व्हाइट रंग में मिलेगा। साथ में मी ब्लूटूथ स्पीकर बेसिक 2 भी है।
Mi Pocket Speaker 2 की बॉडी पॉलीकार्बोनेट और एबीस मैटेरियल से बनी है। ऊपर का हिस्सा एल्युमिनियम एलॉय का है। फ्रंट में एलईडी स्टेटस इंडिकेटर, इन-बिल्ट माइक्रोफोन, कॉल के समय म्यूज़िक ऑफ का विकल्प है। ध्यान रहे, इसका पिछला वर्ज़न मी पॉकेट स्पीकर अभी तक भारतीय बाज़ार में एनाउंस ही नहीं किया गया है।

Tags :

NEXT STORY
Top