जल्दी करें, यहां आज बंपर छूट के साथ मिल रहा Redmi Note 6 Pro


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 नवंबर): अगर आप अपने पुराने फोन को बदलना चाहते हैं या फिर नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी ने बुधवार को भारत में Redmi Note 6 Pro लॉन्च किया। वहीं आज से भारत में इस फोन की बिक्री शुरू हो गई है। आज Note 6 Pro की पहली सेल है और आप इस दौरान इसे सस्ते में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस पर लिमिटेड पीरियड ऑफर दिया है। इसे फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से आप 1,000 रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं। बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई। इसके अलावा कंपनी की वेबसाइट और Mi Home से भी इसे खरीदा जा सकता है।

ब्लैक फ्राइडे सेल में Note 6 Pro स्पेशल प्राइस पर मिलेगा।  4GB रैम वेरिएंट को आप 12,999 रुपये में खरीद सकेंगे, जबकि 6GB वेरिएंट 14,999 रुपये में मिलेगा।  इसके अलावा एचडीएफसी बैंक भी इस पर ऑफर दे रहा है। एचडीएफसी कार्ड से खरीदने पर 500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। दोनों ऑफर्स को मिला दें तो आप आज Redmi Note 6 Pro के 4GB रैम वेरिएंट को सिर्फ 12,499 रुपये में खरीद सकते हैं। दूसरा 6GB रैम वाला वेरिएंट 14,499 रुपये में खरीद सकते हैं।  इसके दोनों वेरिएंट की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है, जबकि 6GB रैम वाले मॉडल की कीमत 15,999 रुपये है।

अगर इस फोन की खायिसत की बात करें तो इसके चार कलर वेरिएट्स हैं - ब्लैक, रोज गोल्ड, रेड और ब्लू। इसमें डुअल सेल्फी कैमरा के साथ दो रियर कैमरे दिए गए हैं। यानी इसमें कुल चार कैमरे हैं। इस स्मार्टफोन में 6.26 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इस स्मार्टफोन की बॉडी टू स्क्रीन रेश्यो 86% है और डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है। इसस्मार्टफोन में 14nm का ऑक्टाकोर क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में MIUI10 दिया गया है। भारत में शाओमी का पहला डिवाइस है जिसमें बिक्री के साथ ही MIUI10 दिया जा रहा है। कंपनी के मुताबिक ये 10 फीसदी तेज है। इस स्मार्टफोन की खासियत ये है कि इसे वाईफाई से कनेक्ट करके इसे रीपीटर के तौर पर यूज करके इसे दूसरे डिवाइस भी कनेक्ट कर सकते हैं।