शाओमी की दिवाली सेल शुरू, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली(27 सितंबर): शाओमी की दिवाली सेल बुधवार से शुरू हो चुकी है। कंपनी अपनी वेबसाइट mi.com पर Diwali with Mi सेल शुरू की है  जो 29 सितंबर तक चलेगी। इस सेल में आप स्मार्टफोन्स, अक्सेसरीज से लेकर कनेक्टेड होम डिवाइसेज तक आकर्षक दामों पर खरीद सकेंगे।

- बुधवार सुबह 10 बजे से शुरू हुई इस सेल में कम्पनी एक दिया हंट कॉन्टेस्ट करेगी जिसे जीतने पर डिस्काउंट कूपन, स्मार्टफोन और दूसरे ईनाम मिलेंगे। 

- इसे खेलने के लिए यूजरों को अपने Mi अकाउंट से लॉग इन करना होगा। शॉपिंग एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए कम्पनी कूपन और एफ-कोड्स भी Mi मेंबरों को उपलब्ध करवाएगी। Mi मेम्बर अपने Mi टोकन रिडीम कर ये कूपन और कोड पा सकते हैं। कम्पनी का कहना है कि इस सेल में शाओमी प्रॉडक्ट खरीदने वालों को विशेष दिवाली डिस्काउंट्स मिलेंगे।

- इस सेल की खास बात होगी शाओमी की मशहूर 1 Re Flash Sale जो हर दिन दोपहर 11 बजे और शाम 5 बजे खेली जाएगी। एक अलग कॉन्टेस्ट Mi ऐप पर भी खेला जाएगा। यह दोपहर 2 बजे और शाम 6 बजे खेला जा सकेगा। हर रोज़ शाम 4 बजे फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट कॉन्टेस्ट भी होगा।

- सेल के तीनों दिन SBI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डरों को एक्स्ट्रा 5% कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक 8000 रु के मिनिमम ट्रांजैक्शन पर ऐप्लिकेबल होगा। सबसे ज्यादा कैशबैक 1000 रु का होगा। पेटीएम से पेमेंट कर रेडमी नोट 4 खरीदने वालों को सीधे 400 रु का कैशबैक मिलेगा। mi.com से खरीदारी के दौरान पेटीएम इस्तेमाल करने पर पेटीएम भी कोई फ्लाइट पेटीएम से बुक करने पर 1,111 रु का कैशबैक देगा। दूसरी डील्स में हर स्मार्टफोन 12 महीने का फ्री हंगामा म्यूजिक सब्स्क्रिप्शन और 3 महीने के लिए फ्री हंगामा प्ले शामिल हैं।