ये हैं WWE के टॉप 10 सुपरस्टार्स की खूबसूरत पत्नियां और गर्लफ्रेंड

दिल्ली (15 नवंबर): एक प्रोफेशनल रेसलर की ज़िन्दगी कितनी व्यस्त होती है, इसका शायद हमें अंदाजा भी न हो। उन्हें पूरे समय मेहनत करनी पड़ता है और ये हर किसी के बस की बात नहीं। लेकिन ये सब बातें उन्हें रिलेशनशिप में जाने से नहीं रोक सकती। वैसे भी चकाचौंध और ग्लैमर के नीचे उनके अंदर भी भावना और इच्छाएं होती हैं। लेकिन अगर कोई रेसलिंग सुपरस्टार डेटिंग में कामयाब होता है तो उसकी तारीफ ज़रूर होनी चाहिए। 

आज हम आपको WWE के टॉप 10 सुपरस्टार्स और उनकी खुबसुरत पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताने जा रहे हैं। 

10. डेनियल ब्रायन और ब्री बैला

रैसलिंग से रिटायमेंट ले चुके डेनियल ब्रायन फिलहाल स्मैकडाउन लाइव के ऑन स्क्रीन जनरल मैनेजर हैं। साल 2014 में उन्होंने निकी बैला की बहन ब्री बैला से शादी की। ब्री बैला भी रैसलिंग से रिटायरमेंट ले चुकी हैं।

_______________________________________________________________________________________

9. टायसन किड और नतालिया

टायसन किड और नतालिया दोनों ही अच्छे WWE सुपरस्टार है। अपने पति टायसन किड के मुकाबले  नतालया WWE में ज्यादा फेमस हैं। साल 2013 में उन दोनों ने शादी की।

____________________________________________________________________________________

8. द मिज और मेरिस

मिज और मेरिस दोनों ही सुपरस्टार्स WWE में नज़र आ रहे हैं। मिज ने साल 2014 में WWE की सबसे खूबसूरत रैसलर मेरिस से शादी की। जल्द ही दोनों के घर में एक नया मेहमान नज़र आने वाला है।

____________________________________________________________________________________

7. रुसेव और लाना

रुसेव और लाना काफी शानदार जोडी है। दोनों ने तीन साल पहले WWE में डेब्यू किया था। इस जोडी को लेकर WWE में काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन पिछले साल दोनों ने शादी कर ली थी। 

__________________________________________________________________________________________

6. डीन एम्ब्रोज़ और रैनी यंग

डीन एम्ब्रोज़ अब WWE के काफी बडे सुपरस्टार है, तो रैनी यंग WWE में बतौर एंकर की भूमिका निभाती है। लंबे समय से दोनों के बीच प्यार के किस्से चल रहे है थे और आखिर में इसी साल दोनों ने शादी कर ली।

_____________________________________________________________________________________________

5.ब्रॉक लैसनर और सेबल

लैसनर और उनकी पत्नी सेबल की उम्र में तो अंतर है ही इसके अलावा दोनों अलग-अलग रैसलिंग जनरेशन से हैं। लेकिन फिर भी दोनों की शादीशुदा ज़िन्दगी सफल रही है। दोनों के बच्चे भी हैं 

___________________________________________________________________________________________

4. क्रिस जैरिको और जेसिका लॉकहर्ट

रैसलिंग के साथ-साथ क्रिस जैरिको सिंगिंग भी करते हैं। उनका एक बैंड है फौज़ी, जिसके टूर के लिए वह WWE से कई बार ब्रेक ले चुके हैं।जैरिको ने 2000 में जेसिका लॉकहर्ट से शादी की और तबसे ये दोनो कपल अपनी सफल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

________________________________________________________________________________________

3. जॉन सीना और निकी बैला

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे सीना ने रैसलमेनिया 33 पर निकी बेला को प्रपोज किया। फिलहाल जॉन सीना WWE में एक पार्टटाइमर के रुप में काम कर रहे हैं। सीना जल्द ही अपनी गर्लफैंड निकी बैला से शादी कर सकते हैं।

________________________________________________________________________________________

2. सीएम पंक और एजे ली

सीएम पंक और एजे ली दोनों ही अब WWE का हिस्सा नहीं है, लेकिन सीएम पंक के कंपनी में वापसी करने की ख़बरे आती रहती हैं।सीएम पंक ने साल 2014 में एजे ली से शादी की।

_______________________________________________________________________________________

1. ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन

ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन को रैसलिंग की सबसे ताकतवर जोड़ी के नाम से भी जाना जाता है। स्टेफनी मैकमैकन WWE के मालिक विंस मैकमैहन की बेटी हैं, वहीं लंबे समय से रिंग से दूर ट्रिपल एच ने हाल ही में रिंग में वापसी की।