विराट से ट्रेनिंग लेना चाहता है यह WWE का ये चैंपियन

नई दिल्ली(9 नवंबर): टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने 9 साल के क्रिकेट करियर में अब तक कई रिकॉर्ड बना चुके हैं। कोहली के इसी प्रदर्शन के कारण क्रिकेट के अलावा बाकी खेलों के खिलाड़ी भी उनसे प्रेरणा लेते हैं। रिंग में दिग्गजों को चित करने वाले डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलोर विराट से ट्रेनिंग लेना चाहते हैं। वह विराट से क्रिकेट की बारीकियां सीखकर अपनी फिटनेस परखना चाहते हैं। 

- आयरलैंड के 36 साल के इस प्रोफेशनल रेसलर का कहना है, 'मुझे इस खेल के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं। मैंने टीवी पर ऑस्ट्रेलिया को खेलते हुए देखा है। मुझे पता है कि हाल के दिनों में आयरलैंड ने भी अच्छा क्रिकेट खेला है। मैंने पिछले 15 साल जापान और अमेरिका में बिताए हैं। इसलिए मुझे ज्यादा क्रिकेट देखने का मौका नहीं मिला। लेकिन मैं आने वाले दिनों में आयरलैंड और भारत के बीच क्रिकेट मुकाबला जरूर देखना चाहूंगा।

-फिन बैलोर ने कहा, 'हां, मुझे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान से मिलना अच्छा लगेगा। आप जानते हैं, मैं वास्तव में एक प्रैक्टिस मैच खेलना चाहूंगा, अगर विराट मुझे क्रिकेट के गुर और उसके नियम सिखाएं, जिन्हें मैं नहीं जानता। उनके साथ मैदान का एक-दो चक्कर भी लगाना चाहता हूं, ताकि उनके फिटनेस को करीब से देख पाऊं।