सोशल मीडिया पर बिग शो के मरने की खबर, जानें सच

नई दिल्ली ( 30 दिसंबर ): सोशल मीडिया पर हाल के दिनों में जितने लोगों ने कनेक्ट किया है, उतना ही हमें यह भी देखने को भी मिला है कि इसके जरिए अफवाहें भी फैलाई जाती हैं। ऐसी ही अफवाह खेल जगत में भी फैलाई गई है। ज्यादा समय नहीं हुआ है कि 15 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर फैली थी। अब पूर्व WWE चैंपियन बिग शो के बारे में भी इसी तरह की अफवाहें देखने को मिल रही हैं।

इस अफवाह की शुरुआत एक रेसलिंग ब्लॉग की पोस्ट के जरिए हुई। इस पोस्ट में दावा किया गया था कि बिग शो एक कार एक्सिडेंट में चोटिल हो गए थे और बाद में अस्पताल में उनकी मौत हो गई। इसे सच मानकर कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए इस अफवाह को फैलाने का काम किया।

इस बारे में WWE के अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने ऐसी किसी भी दुर्घटना से इनकार किया। इसके बाद जाकर लोगों को पता चला कि बिग शो की मौत की खबर भी जॉन सीना की खबर की तरह झूठी थी। WWE के प्रवक्ता क्रिस बेलिटी ने कहा कि बिग शो, जिनका असली नाम पॉल डोनाल्ड वाइट 2 है, वह अभी जिंदा और स्वस्थ हैं।

इस अफवाह के बाद 44 साल के इस रेसलर ने जिम में ट्रेनिंग करते हुए अपनी फोटो ट्वीट की। इस ट्वीट को WWE ने रीट्वीट भी किया। बिग शो रेसलमेनिया-33 के लिए तैयारी कर रहे हैं।