कपिल मिश्रा के आरोपों पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- रत्ती भर भी सच्चाई होती तो जेल में होता

नई दिल्ली ( 22 मई ): दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के हमलों का सामना कर रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र नई दिल्ली का दौरा किया। केजरीवाल ने कहा कि उन पर लगाए जा रहे आरोपों में अगर रत्ती भर भी सच्चाई होती तो वह आज जेल में होते। केजरीवाल ने कहा कि वह उन आरोपों पर क्या बोलें जिन पर उनके विरोधी भी यकीन नहीं कर रहें।

केजरीवाल ने पंजाबी बाग में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। दरअसल रजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर उपचुनाव और एमसीडी चुनावों में पार्टी की करारी हार के बाद आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' नाम का कार्यक्रम शुरू किया है।

कपिल मिश्रा के आरोपों की तरफ इशारा करते हुए केजरीवाल ने कहा, 'पिछले दिनों में हमारे आंदोलन के ऊपर बड़ा हमला किया गया है। यह खुशी की बात है, यह बताता है कि उनको हमसे सबसे ज्यादा खतरा है।' उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पर सबसे ज्यादा हमले इसलिए हो रहे हैं क्योंकि यह बहुत बड़ी ताकत है।

केजरीवाल ने बिना नाम लिए कपिल मिश्रा पर हमला बोलेते हुए कहा कि जब अपने धोखा देते हैं तो बहुत दर्द होता है। उन्होंने कहा, 'बीजेपी की बनाई हुई शुंगलू कमिटी को हमारे काम में एक पैसे का भ्रष्टाचार नहीं मिला। ये हमारे काम का सर्टिफिकेट है।' केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा, 'जब तक मैं इस पार्टी को चला रहा हूं, आप सबको भरोसा देता हूं, आपके दिए हुए चंदे को अपवित्र नहीं होने दूंगा।'