New York shooting: 20 से अधिक लोगों को घायल करने वाले संदिग्ध ने किया ये बड़ा खुलासा, देखें- VIDEO

फ्रैंक जेम्स को आरोपी माना जा रहा है। इस बीच सबवे के अंदर गोलीबारी करने वाले संदिग्ध शख्स का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रहा है कि मैं तनाव में हूं और मेरे दिमाग में बहुत निगेटिव सोच आ रही थी

New York shooting: 20 से अधिक लोगों को घायल करने वाले संदिग्ध ने किया ये बड़ा खुलासा, देखें- VIDEO
x

न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क में मंगलवार को एक मेट्रो स्टेशन पर कई लोगों पर गोलियां चलाई गईं। ब्रुकलिन के सनसेट पार्क में 36वें स्ट्रीट स्टेशन पर उठ रहे धुएं की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए दमकल कर्मियों ने देखा कि कई लोगों को गोली लगी है। न्यूयॉर्क पुलिस विभाग (एनवाईपीडी) ने बुधवार को शक के लिहाज से एक व्यक्ति फ्रैंक जेम्स की एक तस्वीर शेयर की। उसे 'पर्सन ऑफ इंटरेस्ट' कहा गया।


कुल मिलाकर फ्रैंक जेम्स को आरोपी माना जा रहा है। इस बीच सबवे के अंदर गोलीबारी करने वाले संदिग्ध शख्स का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रहा है कि मैं तनाव में हूं और मेरे दिमाग में बहुत निगेटिव सोच आ रही थी। 62 वर्षीय जेम्स पर FBI की नजर है। हालांकि, अभी तक उसे हमलावर के रूप में नहीं बताया गया है। फिलहाल इस पर संदेह जताया जा रहा है और यह शक के दायरे में हैं। 





और पढ़िए - अमेरिका में क्यों हो रहे हैं सिखों पर हमले? 10 दिन के भीतर दूसरी घटना, डंडे से पीटा, पगड़ी उतारी




न्यू यॉर्क के ब्रुकलिन में मंगलवार की सुबह भीड़-भाड़ वाले समय के दौरान एक अज्ञात बंदूकधारी ने धुंआधार बम और मेट्रो स्टेशन पर गोलीबारी की, जिसमें 20 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि शख्स ने 33 राउंड फायरिंग की।


जांच के बारे में जानकारी देने वाले एक कानून प्रवर्तन सूत्र के अनुसार, प्रारंभिक जानकारी से संकेत मिलता है कि संदिग्ध ने मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी के निर्माण कर्मियों की पोशाक पहनी हुई थी और उसने गैस मास्क पहना हुआ था।


अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि घटना में 10 लोगों को गोली लगी है। पुलिस ने संदिग्ध शूटर को करीब 5.5 फीट और 80 किलो से अधिक वजन का अश्वेत बताया। पुलिस का मानना है कि उसने अकेले काम किया। मकसद की जांच की जा रही है। संघीय जांच ब्यूरो न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के साथ मामले की जांच कर रहा है।







और पढ़िए -  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें









Click Here- News 24 APP अभी download करें

Next Story