नेपाल में तारा एयरलाइंस का प्लेन लापता, 4 भारतीय समेत 22 लोग थे सवार

नेपाल में तारा एयरलाइंस का एक प्लेन लापता हो गया है। बताया जा रहा है कि यहां पोखरा से जोमसोम के लिए उड़ान भरने वाले तारा एयरलाइंस के विमान 9 NAET का संपर्क टूट गया है। जानकारी के अनुसार यह विमान 9.55 बजे उड़ान भरी थी।

नेपाल में तारा एयरलाइंस का प्लेन लापता, 4 भारतीय समेत 22 लोग थे सवार
x

नई दिल्ली: नेपाल में तारा एयरलाइंस का एक प्लेन लापता हो गया है। बताया जा रहा है कि यहां पोखरा से जोमसोम के लिए उड़ान भरने वाले तारा एयरलाइंस के विमान 9 NAET का संपर्क टूट गया है। जानकारी के अनुसार यह विमान 9.55 बजे उड़ान भरी थी। लापता विमान में 4 भारतीय, 3 जापानी  तथा शेष नेपाली नागरिक सवार थे। डबल इंजन विमान में चालक दल सहित कुल 22 यात्री थे।





और पढ़िए – नेपाल प्लेन क्रैश: वही महीना, वही रूट, 10 साल बाद एक और घटना





स्थानीय मीडिया के अनुसार, विमान में चार क्रू मेंबर और 19 यात्री सवार थे। विमान सुबह 9 बजकर 55 मिनट पर पोखरा से जोमसोम के लिए उड़ान भरा था। एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि विमान से संपर्क नहीं हो पा रहा है।



नेपाली गृह मंत्रालय के प्रवक्ता फदींद्र मणि पोखरेल ने बताया कि गृह मंत्रालय ने लापता विमान की तलाशी के लिए मस्टैंग और पोखरा में दो निजी हेलीकॉप्टर तैनात किए हैं। सेना के हेलिकॉप्टर को भी तलाशी के लिए तैनात करने की तैयारी की जा रही है। 








और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें







Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story