New York Firing: न्यूयॉर्क मेट्रो स्टेशन फायरिंग में 16 लोग घायल, हमलावर अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर

New York Firing: न्यूयॉर्क में ब्रूकलिन के 36 स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन हुई फायरिंग में कुल 16 लोग घायल हुए हैं। अमेरिका में मंगलवार सुबह एक हमलावर ने ब्रूकलिन के 36 स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन पर लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

New York Firing: न्यूयॉर्क मेट्रो स्टेशन फायरिंग में 16 लोग घायल, हमलावर अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर
x

New York Firing: न्यूयॉर्क में ब्रूकलिन के 36 स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन हुई फायरिंग में कुल 16  लोग घायल हुए हैं। अमेरिका में  मंगलवार सुबह एक हमलावर ने ब्रूकलिन के 36 स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन पर लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमलावर हमले को अंजाम देकर हमलवार फरार हो गया। अभी के लिए पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।


शुरुआती जांच में पता चला है कि गोली चलाने वाला शख्स मेट्रो स्टेशन में कंस्ट्रक्शन वर्कर के कपड़ों में आया था। उसने गैस मास्क भी पहन रखा था। जांच एजेंसियों द्वारा हमलावर का स्केच जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि हमलावर की लंबाई पांच फिट पांच इंच  है। पुलिस मौके पर मौजूद सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।





और पढ़िए -  शंघाई में कोरोना ने मचाया कहर, भारतीय दूतावास ने भी काम किया बंद, यहां संपर्क करने को कहा




फिलहाल ये एक आतंकी घटना है या फिर कोई दूसरी साजिश, अभी साफ नहीं हो पाया है। हालांकि न्यूयॉर्क पुलिस का कहना है कि मेट्रो स्टेशन पर हुई गोलीबारी आतंकी घटना नहीं है। पुलिस फायरिंग के नजरिए से ही मामले की जांच कर रही है। हमलावर अब तक पकड़ में नहीं आया है। पुलिस ने अंदेशा जताया है कि हमलावर और भी हमले को अंजाम दे सकता है। 


अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने कहा कि जिल मैं न्यूयॉर्क सिटी मेट्रो शूटिंग में घायल हुए लोगों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। मेरी टीम शहर के अधिकारियों के संपर्क में है और हम जमीनी स्तर पर प्रयासों का समर्थन करने के लिए काम कर रहे हैं। 








और पढ़िए -  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें










Click Here- News 24 APP अभी download करें




Next Story