पाकिस्तान के रावलपिंडी अस्पताल ब्लास्ट में घायल हुआ आतंकी मसूद अजहर!

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(24 जून): पाकिस्तान के शहर रावलपिंडी में एक अस्पताल में ब्लास्ट होने की खबर सामने आ रही। जिसमें बताया जा रहा है कि इस ब्लास्ट में जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद आजर भी घायल हुआ है। यह दावा पाकिस्तान के कुछ ट्विटर यूजर्स कर रहे हैं।सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही हैं कि अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती मसूद अजहर इस ब्लास्ट में बुरी तरह जख्मी हुआ है।

 ट्विटर यूजर्स का दावा है कि इसी कारण से पाकिस्तानी मीडिया को भी इस ब्लास्ट की कवरेज से रोका गया। पाकिस्तान के कुछ ट्विटर यूजर्स ने ब्लास्ट में जैश सरगना के चोटिल होने का दावा किया है। हम इस खबर की पुष्टि नहीं कर सकते हैं। अहसान उल्ला मिखाइल नाम के एक ट्विटर यूजर ने विडियो शेयर कर दावा किया है कि रावलपिंडी मिलिटरी अस्पताल में हुए ब्लास्ट में मसूद अजहर भी जख्मी हुआ है। इसी तरह के दावे कुछ और ट्विटर यूजर्स ने भी किया है। अभी तक इस बारे में किसी आधिकारिक संस्था की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

 विडियो में धुआं साफ तौर पर देखा जा रहा है, लेकिन अस्पताल की ओर से कोई खबर नहीं आई है। अस्पताल ने दुर्घटनावश आग लगने या फिर ब्लास्ट को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है। ट्विट पर भी इस विडियो और दावे को लेकर यूजर्स के अलग-अलग विचार हैं। एक यूजर का कहना है कि शायद बॉयलर फटने या ऐसी किसी वजह से भी आग लगी हो। अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है।