अमेरिका में प्लास्टिक के बैंग में मिली ‘बेबी इंडिया’ पुलिस ने फोटो किया जारी

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(27 जून): अमेरिका पुलिस को जंगल में एक नवजात बच्ची बेबी इंडिया प्लास्टिक के बैग में मिली है। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्ची का वीडियो भी जारी कर दिया है। अमेरिकी राज्य जॉर्जिया की पुलिस ने जंगल में मिली नवजात बच्ची ‘बेबी इंडिया’ का एक वीडियो जारी किया है।

 ‘बेबी इंडिया’ पुलिस को प्लास्टिक के ग्रासरी बैग के अंदर पैक मिली थी। फोरसिथ काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने मंगलवार को यह वीडियो फुटेज इस उम्मीद के साथ जारी किया कि शायद कोई व्यक्ति आकर इस बच्ची की आसानी से पहचान कर सके। यह बच्ची 6 जून को अटलांटा से 64 किलोमीटर दूर कुमिंग में मिली थी। 

शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में कहा कि वह इस मामले की तेजी से जांच कर रहे हैं ताकि बेबी इंडिया को लेकर कोई सुराग मिल सके। हालांकि अभी तक हमें इस बच्ची की पहचान को लेकर पूरे देशभर से कोई टिप या सुराग नहीं मिला है। हमने इस उम्मीद में यह फुटेज जारी किया है ताकि बेबी इंडिया की पहचान को लेकर कोई विश्वसनीय जानकारी मिल सके। 

वीडियो में एक अधिकारी को प्लास्टिक का बैग खोलते देखा जा सकता है, जिसके अंदर बंद बच्ची लगातार रोएं जा रही थी। नवजात बच्ची का गर्भनाल भी जुड़ा हुआ था। अधिकारियों ने इसे भारत नाम दिया है। अधिकारियों के अनुसार, बेबी इंडिया अब ठीक है और जॉर्जिया के परिवार और बाल सेवा विभाग की देखरेख में है।