वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले सामने आया कोहली का विराट का अंदाज़, VIDEO

virat

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 जून): भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली विश्व कप में टीम इंडिया का शानदार नेतृत्व कर रहे हैं। टीम इंडिया ने अभी तक पांच मैच खेले हैं, जिनमें से उसने चार में जीत दर्ज की है, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ उसका मैच बारिश के चलते धुल गया। टीम ने इस अभियान में पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान को धूल चटाई है।

भारतीय टीम को अब अपने अगले मुकाबले में वेस्टइंडीज का सामना करना है। यह मुकाबला गुरुवार 27 जून को मैनचेस्टर में खेला जाएगा। भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला इसलिए भी काफी अहम है क्योंकि इसमें टीम जीत दर्ज करने में सफल रही तो फिर वह सेमीफाइनल में जगह बनाने के बेहद करीब पहुंच जाएगी। इस मुकाबले के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान के अंदर प्रैक्टिस करने के अलावा जिम में भी जमकर पसीना बहा रहे हैं। 

विराट कोहली का जिम में एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें भारतीय कप्तान वेटलिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं। कोहली घुटनों के बल बैठे हैं और वजन उठा रहे हैं। विराट कोहली का इस वर्ल्ड कप में प्रदर्शन बढ़िया रहा है। जिन चार मैचों में उन्हें बल्लेबाजी का मौका मिला है, उनमें से तीन में उन्होंने अर्धशतक लगाए हैं।

भारतीय टीम को अब वेस्टइंडीज से भिड़ना है। इसके बाद 30 जून को टीम इंडिया का मुकाबला मेजबान इंग्लैंड से होगा। यह मुकाबला बेहद अहम होगा क्योंकि इससे भारतीय और इंग्लैंड की टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने को लेकर स्थिति काफी हद तक साफ हो जाएगी।