पाक को परास्त करने के बाद भी टीम इंडिया परेशान, तीन मैच से ये खिलाडी बाहर!

team india

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 जून): भारत ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में एक बार फिर करारी शिकस्त दी है। रविवार को इंग्लैंड के मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान को हराया। लेकिन इस जीत के साथ एक बुरी खबर भी आई है। टीम इंडिया के स्ट्राइक फास्ट बॉलर भुवनेश्वर कुमार हैमस्ट्रिंग के कारण बीच मैच से बाहर चले गए थे, लेकिन अब पता चला है कि उनका ये खिंचाव गहरा है, और वह अगले 2-3 मैच में नहीं दिखेंगे।

bhuvnehswar

मैच खत्म होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने बयान दिया कि भुवनेश्वर कुमार को अभी थोड़ी दिक्कत है, वह फिसल गए जिसकी वजह से खिंचाव आया है। ऐसा लगता है कि वह अगले दो या तीन मैच में टीम का हिस्सा नहीं हो पाएंगे। लेकिन हमें उम्मीद है कि वह लीग मैच के दौरान ही टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

bhuvi-virat

आपको बता दें कि इस वर्ल्डकप में भारतीय टीम के लिए दूसरा बड़ा झटका है। इससे पहले ओपनर शिखर धवन भी हाथ में चोट लगने के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं, वह कब वापसी करेंगे ये भी अभी तक साफ नहीं है। बीसीसीआई की तरफ से शिखर धवन के बैकअप के तौर पर ऋषभ पंत को इंग्लैंड बुलाया गया है।

dhawan

गौरतलब है कि रविवार को जब भारतीय टीम गेंदबाजी कर रही थी, तब पांचवें ओवर में भुवनेश्वर कुमार को पैर में खिंचाव आया था। वह अपना ओवर भी पूरा नहीं कर पाए थे और विजय शंकर ने उनकी भरपाई की थी। हालांकि, भुवी का अधूरा ओवर फेंकने आए विजय ने अपनी पहली ही गेंद पर विकेट झटक लिया था। बता दें कि भारतीय चीम अभी तक चार मैच खेल चुकी है, इनमें तीन में उसे जीत मिली है तो वहीं एक मैच बारिश की वजह से धुल गया था। टीम इंडिया का अगला मुकाबला अफगानिस्तान, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश की टीम से है। 

Images:Google