जब चहल टीवी पर बतौर गेस्ट पहुंचे कप्तान कोहली , देखें वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (4 जुलाई):  भारतीय कप्तान विराट कोहली आईसीसी विश्व कप 2019 के अपने अंतिम लीग चरण मैच से पहले टीम साथी युजवेंद्र चहल के 'चहल टीवी' पर पहुंचे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कोहली ओपनर लोकेश राहुल और चहल के साथ बातचीत कर रहे हैं।

बीसीसीआई ने ट्वीट में कहा, 'स्पेशल : युजी चहल और केएल राहुल ने एजबेस्टन में विजेता कप्तान कोहली के साथ चहल टीवी के अंतिम एपिसोड को खास बनाया।' इस दौरान चहल ने 'चहल टीवी' पर राहुल का इंटरव्यू लेने के साथ-साथ साथ कप्तान कोहली का मजाक भी बनाया। भारत ने मंगलवार को बांग्लादेश को 28 रनों से हराकर आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। भारतीय टीम को श्रीलंका के साथ अपना अंतिम लीग मैच खेलना है।

भारत इस समय वर्ल्ड कप प्वाइंट टेबल में 13 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर काबिज है। अगर भारत अपना अगला मुकाबला जीत जाता है और ऑस्ट्रेलिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में हार जाता है तो भारत नंबर एक पर पहुंच जाएगा। ऐसे में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा, जो कि वर्ल्ड कप प्वाइंट टेबल में नंबर चार की टीम है।