फैंस स्मिथ को बुला रहे थे चीटर... चीटर...फिर कोहली आए और...

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (09 जून): भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच के दौरान अजीब सा माहौल बन गया। दरअसल, पिछले साल केपटाउन टेस्ट में बॉल के छेड़छाड़ करने के दोषी पाए जाने के बाद एक साल का बैन भुगत कर स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौट आए हैं। इस दौरान न केवल स्टीव स्मिथ और वार्नर ने अपनी सजा काटी है बल्कि खुद को कसूरवार भी मानकर अपनी गलती स्वीकार की थी। लेकिन, ये भूतकाल उनके साथ एक बार फिर से भारत के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के 14वें मुकाबले में देखा गया जब फिर से स्मिथ को चीटर...चीटर सुनना पड़ा। 

कप्तान एरोन फिंच ने स्टीव स्मिथ को भारत की पारी के दौरान बाउंड्री लाइन पर भेज दिया। इस दौरान स्टीव स्मिथ के पीछे भारतीय समर्थकों ने चीटर...चीटर...का शोर मचाना शुरू कर दिया। ये माजरा जब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने देखा तो उनसे रहा नहीं गया। ऐसे में विराट ने बड़ा दिल दिखाते हुए फैंस से गुहार लगाई कि स्टीव स्मिथ के लिए तालियां बजाएं क्योंकि उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की थी और सजा भी काटी थी। 

बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। हालांकि, इस तरह के समय के लिए स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर तैयार हैं। इस बात को ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर भी कबूल कर चुके हैं कि उनके साथ ऐसा होगा। इसके लिए वे तैयार रहे। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 353 रन का लक्ष्य दिया है।