World cup 2019: इंंग्लैंड रवानगी से पहले एयरपोर्ट पर टीम ने खेली पबजी, जानें कौन पड़ा भारी!

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 मई): 30 मई को शुरू होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई हैं। बीसीसीआई ने लंदन जाने से पहले सारे खिलाड़ियो की तस्वीर भी सांझा की हैं। इस ट्वीट में बीसीसीआई ने लिखा हैं की टीम उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। लेकिन इन तस्वीरों में कई खिलाड़ी पबजी खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। मोहम्मद शमी अपने टैबलेट में यह गेम खेलते हुए नजर आए और साथ ही चहल भी मोबाइल में यह गेम खेल रहे थे। इसके अलावा भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बॉलर भुवनेश्वर कुमार भी अपने टैबलेट के साथ बिजी दिखे। ऐसा लग रहा है जैसे दोनों गेंम में बीजी हैं।

इन सब के अलावा शिखर धवन, विराट कोहली और बाकी खिलाड़ी रिलैक्सड मूड में दिख रहे थे। केदार जाधव भी तस्वीर में दिखे, उनके टेबल पर खाना रखा था। आपको बता दें कि केदार जाधव कंधे की चोट से हाली में उभरे हैं।

25 मई को वार्म-अप मैच खेलेगा भारत

टीम इंडिया अपना पहला वर्म अप मैच 25 मई को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी। यह मैच दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा। भारतीय टीम अपना दूसरे वार्म अप मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगी। यह मैच 28 मई को कार्डिफ में खेला जाएगा। इन मैचो में टीम इंडिया नंबर चार के बल्लेबाज के बारे में भी सोच विचार करती हुई नज़र आएगी। आपको बता दें कि भारत में सात भाषाओ में इस खेल का लाइव प्रसारण किया जाएगा। भारत अपना पहला मुकाबला 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलेगा। टीम इंडिया हर हाल में जीत से विश्वकप का शुरूआत करना चाहेगी।