सैफ-करीना के तैमूर भी हैं क्रिकेट के क्रेजी, टीम इंडिया की जीत पर ऐसे मनाया जश्न, देखिए तस्वीर

SAIF-TAIMUR

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (17 जून): क्रिकेट को लेकर भारत अच्छी खासी दीवानगी है। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर तो भारत ही नहीं दुनियाभर में रहने वाले भारतीयों का उत्साह देखते ही बनता है और मुकाबला विश्वकप का हो तो क्या कहने। विश्वकप के एक अहम मुकाबले में 16 जून को भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ भारत ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ सभी मैचों में जीत का रिकॉर्ड बरकरार रखा। भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में कुल 7 मुकाबले हुए और सभी में भारत ने जीत हासिल की है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड सितारे सैफ और करीना के बेटे तैमूर भी मम्मी-पापा की तरह क्रिकेट के क्रेजी है।  पाकिस्तान और भारत के बीच रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान में खेले गए मैच को देखने के लिए वो भी अपने पिता सैफ अली खान के साथ पहुंचे हुए थे। इंडिया की जीत के बाद तैमूर टीम को सल्लूट करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीर वायरल हो रही हैं इस तस्वीर में तैमूर इंडिया की जर्सी पहने हुए नजर आ रहे है और चेहरे पर जीत की हंसी और एक हाथ से टीम को सल्लूट करते हुए नजर आ रहे हैं।

TAIMUR

ऐसे में तैमूर अली खान भी आगे आए रविवार को मैच तैमूर अली खान भी देखते नजर आए। इतना ही नहीं इंडिया की जीत के बाद तैमूर टीम को सल्लूट करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीर वायरल हो रही हैं इस तस्वीर में तैमूर इंडिया की जर्सी पहने हुए नजर आ रहे है और चेहरे पर जीत की हंसी और एक हाथ से टीम को सल्लूट करते हुए नजर आ रहे हैं।

saif ali khan

वहीं सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ पिछले कुछ हफ्तों से लंदन में हैं। सैफ वहां अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' की शूटिंग के लिए गए हुए हैं तो वहीं करीना वहां 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर रही हैं। 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान और राधिका मदान भी हैं।

ranveer singh

आपको बता दें कि भारत-पाकिस्तान के मैच को देखने के लिए हर कोई बेताब रहा। रविवार के मैच को लेकर रणवीर सिंह मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में कमेंट्री बॉक्स में कमेंट्री करते नज़र आए, वहीं सैफ ऑडियंस के बीच भारत की जर्सी में नज़र आए। उनके साथ शिबानी दांडेकर भी थीं।

salman khan

शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम पर सैफ संग वीडियो भी शेयर किया है। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा भी भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने के लिए वहां पहुंचे थे। वहीं सलमान खान ने टीम इंडिया की जर्सी पहनकर सोशल मीडिया पर टीम को बधाई दी। सलमान खान इन दिनों फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं।