रविंद्र जडेजा ने मुझे गलत साबित किया: मांजरेकर

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(10 जुलाई): वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत न्यूजीलैंड से हारकर बाहर गया है। ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में रविंद्र जडेजा ने 77 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वह हालांकि भारत को न्यू जीलैंड के खिलाफ जीत नहीं दिला सके लेकिन कई लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं। इनमें एक नाम संजय मांजरेकर का भी है।

 मांजरेकर ने कुछ दिन पहले जडेजा के बारे में कहा था कि वह एक पूर्ण खिलाड़ी नहीं हैं। लेकिन न्यू जीलैंड के खिलाफ खेली गई पारी के बाद मांजरेकर का मूड बदला दिख रहा है। मांजरेकर ने ट्वीट किया, 'आप शानदार खेले जडेजा।' इस ट्वीट के साथ मांजरेकर ने एक आंख मारते हुए इमोजी भी लगाया है। इस ट्वीट के अलावा मांजरेकर ने मैच पर चर्चा करते हुए मैदान पर भी उनके खेल की सराहना की है। मांजरेकर ने कहा कि आज वह शानदार खेले और उन्होंने मुझे खेल के हर क्षेत्र में गलत साबित कर दिया। वह आज दिन के स्टार परफॉर्मर रहे। इस चर्चा में उन्होंने जडेजा की फिफ्टी के बाद उनके जश्न पर भी चर्चा की।

इससे पहले मांजरेकर ने जडेजा को पूर्ण खिलाड़ी न मानते हुए कहा था कि वह उनके स्थान पर टीम में एक पूर्ण गेंदबाज या पूर्ण बल्लेबाज शामिल करते। इस बात पर जडेजा ने ट्वीट कर मांजरेकर से खिलाड़ियों का साम्मान करने की बात कही थी।जडेजा ने मांजरेकर को जवाब देते हुए लिखा था कि मांजरेकर को खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए। भारत ने आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में जगह बनाई और तब मांजरेकर ने अपना स्टैंड बदला।