World Cup 2019: पाकिस्तान-बांग्लादेश मैच के दौरान लोग ले रहे हैं मजे, बताया जीतने के लिए क्या करे पाक

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (5 जून): वर्ल्ड कप अब अपने आखिरी पड़ाव में आ गया है। शनिवार को लीग स्टेज का आखिरी मैच खेला जाएगा। पाकिस्तान का सफर इस वर्ल्ड कप में लगभग खत्म हो गया है। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए पाकिस्तान को बांग्लादेश को बढ़े अंतर से हराना होगा। जो मुमकिन नहीं लगता है। इसके पहले इंग्लैंड ने लगातार दो मैच जीतकर सेमीफाइनल में अपना जगह पक्का कर लिया है। भारत और न्यूजीलैंड को हराकर होस्ट देश इंग्लैंड सेमीफाइनल में पहुंच चुका है।

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के समीकरणों पर सोशल मीडिया और खासकर ट्विटर पर मजेदार और गुदगुदाने वाली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। उनमें से कुछ खास तौर पर यहां आपके लिए। सिर्फ 490 रन की जरूरत उस्मान हसन ने 3 ओवर के खेल का जिक्र करते हुए लिखा। हमने 3 ओवर में 10 रन बना लिए हैं। अब सिर्फ 490 रन ही और चाहिए।

हर्षित ने सरफराज का एक पुराना फोटो शेयर किया। ये मीम है इसमें सरफराज कहते हैं- तुम लोग सीरियसली ले गए थे।

एक यूजर ने लिखा, बहुत मजा आ रहा है। पाकिस्तान को जीत के लिए 500 रन चाहिए। पाकिस्तान को 6 महीने जिंदा रहने के लिए आईएमएफ से कर्ज चाहिए। अब पाकिस्तान में जो भी बच्चा जन्म लेगा, उस पर जन्म से ही 2 लाख रुपए कर्ज होगा।

एक और यूजर ने तो कई रिकॉर्ड गिनाते हुए बताया कि किस तरह आज पाकिस्तान की टीम वनडे और टी20 का हर कीर्तिमान ध्वस्त करने जा रही है। केशव ने ट्विटर पर कहा, अगर पाकिस्तान को विश्वकप इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाना है तो उसकी प्लेइंग इलेवन ये होनी चाहिए। ऋषभ पंत, आंद्रे रसेल, क्रिस गेल, रोहित शर्मा, ब्रेंडन मैक्कुलम, एडम गिलक्रिस्ट, एबी. डिविलियर्स, मार्टिन गुप्टिल, शाहिद अफरीदी, युवराज सिंह और हार्दिक पांड्या। निखिल ने भी मजेदार बात लिखी। कहा- इतिहास में ये पहली बार ही हो रहा है कि जो टीम पहले बैटिंग कर रही है वो ही लक्ष्य यानी टारगेट का भी पीछा कर रही है।