कंगारुओं पर फतह के बाद कुछ इस तरह चहल के साथ मस्ती करते दिखे गब्बर, देखिए वीडियो

dhawan-chahal

Image Credit: BCCI

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 जून): वर्ल्ड कप में भारतीय टीम शानदार फॉर्म में नज़र आ रही हैं। रविवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम के गब्बर ओपनर शिखर धवन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 117 रनो की धुंआधार पारी खेली। इस शानदार बल्लेबाजी के लिेए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। इसके बाद भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने उनका इंटरव्यू लिया जिसमें उन्होंने शिखर धवन को ''आईसीसी मैन'' कहकर संबोधित किया।चहल टीवी में आना खुशनसीबी- धवन

इंटरव्यू में जवाब देने से पहले शिखर धवन ने हंसते हुए चहल टीवी का धन्यवाद दिया। उन्होने कहा कि चहल टीवी में आना मेरी लिए बड़ी बात हैं। उन्होने कहा कि मैं ''पिछले एक साल से चहल टीवी पर आने का इंतजार कर रहा था, यहां तक कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ 147 रनों की पारी खेलने के बाद भी मुझे मौका नहीं मिला। यह कहते हुए अन्होने चहल को गले लगा लिया।

चहल का उड़ाया मजाक-दरअसल सवाल पूछते समय चहल ने मूवमेंट की जगह मोमेंट शब्द का इस्तेमाल कर दिया था जिसके कारण धवन हंसते हुए नज़र आए। इसके बाद चहल ने धवन से उनकी पारी के बारे में पूछा तो धवन ने कहा कि मैं शुरूआती ओवरो में सधी हुई शुरूआत करना चाहता था। आगे उन्होने बताया कि रोहित और उनके बीच अच्छी साझेदारी हुई और स्पिनर के खिलाफ हमने खूब रन बनाए।धवन ने कि पत्नी की तारीफ-एक सवाल पूछे जाने पर उन्होने कहा कि उनकी पत्नी हमेशा उनके अच्छी पारी की दुआ करती हैं। चहल ने भी मुस्कुराते हुए कहा कि वह सिर्फ दो लोगो कि बल्लेबाजी देखती हैं जिसमें शिखर धवन पहले नंबर पर हैं और दूसरे नंबर पर चहल खुद हैं। बता दें कि टीम इंडिया अपना अगला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ जून को खेलेगी।