World Cup 2019: विश्वकप में भारत के मुकाबले से पहले रिलायंस JIO का बड़ा धमाका

Image Credit: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (5 जून): क्रिकेट के महाकुंभ में भारत आज अपने मुहिम का आगाज करने जा रहा है। क्रिकेट विश्व कप 2019 में आज भारत अपना पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रिका से खेलेगा। टीम इंडिया के इस मुहिम से पहले रिलायंस जियो ने अपने क्रिकेट फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए इस विश्वकप को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए क्रिकेट सीजन स्पेशल डेटा पैक लॉन्च किया है। इस ऑफर का फायदा नए और कंपनी के मौजूदा सब्सक्राइबर्स, दोनों ही उठा सकेंगे। नए स्पेशल डेटा पैक में यूजर्स को 51 दिनों में 102GB डेटा मिलेगा, जो कि वर्ल्ड कप मैच देखने के लिए काफी है। इसके साथ ही क्रिकेट के फैन्स मैच के दौरान माई जियो ऐप पर जियो क्रिकेट प्ले ऐलॉन्ग गेम का भी आनंद ले सकते हैं।

इस स्पेशल पैक की कीमत 251 रुपये रखी गई है, जिसमें यूजर्स को 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ 102GB हाई-स्पीड डेटा दिया जाएगा। इस डेटा के जरिए यूजर्स इंटरनेट से जुड़ी सभी सर्विस का इस्तेमाल कर सकेंगे। इसके साथ ही रिलायंस जियो ने जियो क्रिकेट प्ले एलॉन्ग गेम को भी पेश किया है जो मैच के दौरान उपलब्ध होगा। यह गेम जियो और गैर-जियो सब्सक्राइबर्स के लिए है। इसे मायजियो ऐप से एक्सेस किया जा सकता है। इसके अलावा Jio Cricket Play Along गेम में खिलाड़ी रियल-टाइम में भविष्यवाणी कर सकते हैं और सही भविष्यवाणी होने पर उन्हें प्वाइंट मिलेगा। इसे माई जियो ऐप के जरिए ऐक्सेस किया जा सकेगा।

2019 का वर्ल्ड कप मैच फ्री में देखने के लिए रिलायंस जियो ने अपने सभी यूजर्स को जियो टीवी पर लाइव मैच देखने का एक्सेस दे रखा है। हॉटस्टार एक्सेस करने के दौरान सभी जियो सब्सक्राइबर्स को अपने आप ही वर्ल्ड कप मैच लाइव देखने का मौका मिलेगा। ऐस ही से जियो टीवी यूजर्स को ऑटौमैटिकली हॉटस्टार पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा।