WC2019: भारत के लिए खतरे की घंटी, कोहली के लिए पाक ने बनाया नया प्लान

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(20 मई): विश्व कप से पहले पाकिस्तान को इंग्लैंड में 5 मैचों की वनडे सीरीज में करारी हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड के खिलाफ 4-0 से वन-डे सीरीज गंवाने के बाद पाकिस्तान की टीम में वर्ल्ड कप के लिए 4 बदलाव किये गए हैं। आबिद अली और जुनैद खान को बाहर करते हुए 15 सदस्यीय टीम में मोहम्मद आमिर और आसिफ अली को टीम में शामिल किया गया है। मोहम्द आमिर की टीम में वापसी से टीम इंडिया को थोड़ी परेशानी हो सकती है। आमिर भारतीय टीम के लिए एक चुनौती हैं। वो 2017 में खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के फाईनल में कोहली , धवन और रोहित शर्मा का विकेट लेकर टीम इंडिया की कमर तोड़ दी थी।

इसके अलावा फहीम अशरफ की जगह वहाब रियाज को शामिल किया गया है। यासिर शाह की जगह शादाब खान को जगह मिली है, शाह इंग्लैंड दौरे पर शादाब की जगह टीम में थे। वर्ल्ड कप के लिए 

पकिस्तान ने विश्व कप के लिए 18 अप्रैल को ही टीम का ऐलान कर दिया था। 

-लेकिन इंग्लैंड की टीम से पांच मैचों की वनडे सीरीज में 4-0 से हार मिलने के बाद पाकिस्तान ने अपनी विश्व कप टीम में तीन बदलाव कर दिए है। पाकिस्तान की टीम से ऑलराउंडर फहीम अशरफ, तेज गेंदबाज जुनैद खान और ओपनर बल्लेबाज आबिद अली को बाहर कर दिया गया है। वहीं उनकी जगह तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज व विस्फोटक बल्लेबाज आसिफ अली को शामिल किया गया है।  

वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तानी टीम

सरफराज अहमद (कप्तान, विकेटकीपर), आसिफ अली, बाबर आजम, फखर जमान, हैरिस सोहैल, हसन अली, इमाद वसीम, इमाम उल हक़, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक, वहाब रियाज।