दिल्ली-पानीपत हाईवे पर भीषण कार हादसे में 5 नेशनल खि‍लाड़ि‍यों की मौत, 1 घायल

नई दिल्ली (8 जनवरी):दिल्ली-पानीपत हाईवे पर सिंधु बॉर्डर के पास रविवार तड़के कोहरे के कारण हुई कार दुर्घटना में 5 नेशनल खिलाड़ियों की मौत हो गई है एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। पुलिस के मुताबिक कोहरे के कारण दृश्यता कम थी और कार तेज गति में थी। मृत खिलाडिय़ों की पहचान टीकमचंद, योगेश, हरीश रॉय और सौरभ के रूप में हुई है। 2017 में स्वर्ण जीतने वाले सक्षम की इलाज के दौरान मौत हो गई। ये सभी खिलाड़ी वेट लिफ़्टिंग के नेशनल चैंपियन थे। 

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हादसा रविवार तड़के करीब चार बजे हुआ। ये सभी प्लेयर्स एक ही कार में सवार होकर दिल्ली से पानीपत की तरफ जा रहे थे। दिल्ली और आसपास के इलाकों मे इन दिनों घना कोहरा और धुंध है। प्लेयर्स की कार तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान वो एक खंभे से जा टकराई। इसके बाद कार का ड्राइवर जो खुद एक पावरलिफ्टर था, बैलेंस खो बैठा। कार डिवाइडर से जा टकराई। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। 

डीसीपी (रोहिणी) रजनीश गुप्ता ने बताया कि एक्सीडेंट दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर सिंधु सीमा पर बसे अलीपुर गांव के पास हुआ। इलाके में घने कोहरे के बाद भी कार की रफ्तार बहुत तेज थी। हादसा इतना खतरनाक था कि कार की छत ही उड़ गई।

बता दें कि देश के लिए 2017 में पावरलिफ्टिंग का गोल्ड मैडल जीतने वाले सक्षम यादव ने भी एम्स में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, कार में सक्षम समेत कुल 6 प्लेयर सवार थे। बाकी के नाम टिकमचंद, सौरभ, आकाश और हरीश रॉय हैं।