अयोध्या को गर्माने की कोशिश, 8 नवंबर से शुरू होगा सिंह द्वार का निर्माण

नई दिल्ली (16 सितंबर): हिंदू महासभा एक बार फिर अयोध्या को गर्माने की फ़िराक में है। महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि धार्मिक नगरी अयोध्या पहुंचे जहां उन्होंने श्री राम जन्म भूमि के चारो तरफ सिंह द्वार निर्माण का ऐलान कर दिया।

ये निर्माण कार्य 8 नवम्बर से शुरू होगा।सिंह द्वार के निर्माण की तैयारी को लेकर चक्रपाणी ने रामजन्मभूमि निर्माण न्यास के अध्यक्ष महंत जनमेजय शरण समेत कई संतो से मुलाकात की वंही बाबरी मस्जिद मामले के पैरोकार हाजी महबुब ने कहा की मस्जिद की जगह छोड़ कर हिन्दू महासभा निर्माण करें।

अयोध्या पहुँचे चक्रपाणि ने कहा की उज्जैन कुंभ में संतों ने यह निर्णय लिया था की 8 नवंबर को अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर सिंहद्वार का निर्माण किया जाएगा उसी कार्यक्रम को लेकर अयोध्या के संत और राम मंदिर मामले के पक्षकारों से मुलाकात करने के लिए अयोध्या पहुंचे हैं और पूरी तैयारी के साथ कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक फैले हिंदू समाज के लोग लाखों की संख्या में 8 नवंबर को अयोध्या पहुंचकर सिंहद्वार का निर्माण कराएँगे। स्वामी चक्रपाणि ने बाबरी मस्जिद के पैरोकार हाजी महबूब से भी उनके आवास जाकर मुलाकात की।हाजी महबुब ने कहा कि मस्जिद की जगह छोड़ कर बनाये तो उन्हें कोई एतराज नही है।