महिला विश्व कप: बालीवुड ने महिला खिलाड़ियों को दी जीत की शुभकामनाएं

नई दिल्ली ( 23 जुलाई ): अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड के तमाम सितारों ने रविवार को लंदन में लार्ड्स के क्रिकेट मैदान में मेजबान टीम के साथ विश्वकप का फाइनल खेल रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दी हैं। विश्वकप के सेमीफाइनल में खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही ऑस्ट्रेलियाई टीम को पराजित करके फाइनल में पहुंची भारतीय महिला टीम की जीत पर बॉलीवुड के सितारों ने भरोसा जताया है। 

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर टीम के नाम अपनी पोस्ट में लिखा कि हमें आपकी उपलब्धियों पर गर्व है और हम इंतजार कर रहे हैं, जब विजेता टीम की ट्राफी के साथ आप स्वदेश लौटेंगी। सुनील शेट्टी ने रविवार को अपने सारे प्रोग्राम कैंसिल कर दिए हैं। उनका कहना है, जब हमारी शेरनियां वहां जौहर दिखाने वाली हैं, तो हम कोई और काम कैसे कर सकते हैं। शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा कि हमको आप पर गर्व है। इस महान के लिए आपको शुभकामनाएं। 

गायिका लतामंगेशकर ने ट्विटर पर लिखा कि नमस्कार हमारी भारतीय महिला क्रिकेट टीम को आज के मैच के लिए बहुत शुभकामनाएं। विजयी भव।अनिल कपूर ने लिखा कि ब्लू जर्सी में महिलाओं को शुभकामनाएं।  अर्जुन कपूर, जो मुंबई में अपनी फिल्म मुबारकां का प्रमोशन कर रहे हैं, वे भी उम्मीद कर रहे हैं कि हमारी लड़कियां ट्राफी लेकर आएंगी। वरुण धवन, फरहान अख्तर, सुशांत सिंह राजपूत, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर ने भी भारतीय महिला टीम को फाइनल के लिए गुडलक कहते हुए ट्राफी जीतने की उम्मीद जताई है। अपनी शैली में आमिर खान का संदेश भी आया है, जिसमें वे दंगल स्टाइल में कह रहे हैं- म्हारी छोरियां छोरों से कम है के?।