महिलाओं ने चुराया 22 इंच का LED टीवी, साड़ी में छिपाकर हुईं फरार

इंदौर (2 फरवरी): इंदौर में महिलाओं की गैंग सुर्ख़ियों में है। इस गैंग के चोरी करने का अंदाज़ देख कर आपको हैरानी होगी। 26 जनवरी की शाम गैंग की तीन महिलाओं ने एक शो रूम से बड़ी सफाई और शातिराना अंदाज में 22 इंच का एलसीडी चुरा कर निकल गई। शो रूम में मौजूद लोगों को भनक तक नहीं लगी।

शॉपिंग मॉल का बड़ा इलेक्ट्रेनिक शो रूम है। इसमें एक महिला बार-बार इधर-उधर देखती है, फिर थोड़ा पीछे हटकर एलसीडी की तरफ हाथ बढ़ाती है। फिर अचानक रुक जाती है और दोबारा कोशिश करती है। इस बार एलसीडी को उठाकर अपने साड़ी में छिपा लेती है। धीरे से शो रूम में सामानों के बीच में घुस जाती है। कुछ पल अलग-अलग रहने के बाद तीनों महिलाएं एकसाथ हो जाती है और फिर दो महिलाएं एलसीडी वाली महिला को कवर करते हुए शो रूम से बाहर निकल जाती है।

सीसीटीवी की तस्वीर इंदौर की है। 26 जनवरी की शाम 6 बजे शादी की खरीदी करने के बहाने तीनों महिला शॉपिंग माल के इलेक्ट्रानिक शो रूम में घुसी और साड़ी में 22 इंच की एलसीडी छिपा कर रफू चक्कर हो गई। चार दिनों बाद जब स्टॉक मिलाया गया तो पता चला कि एलसीडी गायब है।

शो रूम के सीसीटीवी फुटेज को जब खंगाला गया तो पता चला कि ये महिला गैंग का काम है। चोरी की इस वारदात की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने तीनो अज्ञात महिलाओं के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और तफतीश कर दी है।

बहरहाल महिला गैंग की चोरी की इस वारदात ने सभी को चौका दिया। कितनी सफाई और शातिराना अंदाज से गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस पुरानी वारदातों को भी खंगाल रही है ताकि पता चल सके कि ये महिलाएं किस गिरोह से तआल्लुक रखती है।