नशीला प्रसाद खिलाकर महिला से 11 दिन तक किया रेप

अमित त्यागी, नई दिल्ली (31 मई): दिल्ली के दो सगे भाईयों ने प्रसाद में नशे की दवा मिलाकर एक महिला को बेहोश किया। महिला को उसके ढाई साल की बच्ची के साथ किडनैप किया और फिर 11 दिनों तक बंधक बनाकर रेप किया।

वारदात दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके की है। पीड़ित लड़की का आरोप है कि वो अपनी मां और बच्ची के साथ मॉडल टाउन से घर लौट रही थी। रास्ते में उसे सूरज नाम का एक ऑटो वाला मिला। लड़की अपनी मां के साथ ऑटो में बैठी। थोड़ी दूर जाने पर ऑटोवाले ने प्रसाद खाने को दिया। जैसे ही लड़की ने प्रसाद खाया वो बेहोश हो गई। ऑटो ड्राइवर ने मां को ऑटो से नीचे फेंक दिया और लड़की को लेकर फरार हो गया।

पीड़ित को जब होश आया तो उसे इस कमरे में बंधक बनाया गया था। साथ में उसकी बच्ची को भी रखा गया था। सूरज नाम के ऑटो ड्राइवर ने बच्ची को मार डालने की धमकी दी और उसके साथ रेप किया। ना सिर्फ सूरज बल्कि आरोप है कि सूरज के बड़े भाई ने भी उसके साथ बलात्कार किया।

इधर लड़की के परिवारवाले किडनैपिंग के बाद से ही उसे ढूंढ रहे थे। थाने और पुलिसवालों के चक्कर लगा रहे थे। परिवार का आरोप है कि पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी रही। पुलिसवालों के सुस्त रवैये के चलते परिवार ही पीड़िता को ढूंढने निकल पड़ा। लड़की का भाई हाथ में अपनी बहन और भांजी की तस्वीर लेकर मोहल्ले-मोहल्ले में इसे तलाशता रहा।

11वें दिन एक शख्स ने इस लड़की का सुराग दिया। पुलिस की मदद से इस घर में छापा मारा गया और पीड़ित लड़की व उसकी बच्ची को रेस्क्यू कराया गया। लड़की के बयान के बाद एक आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे आरोपी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=N3hiZbOajnw[/embed]