ये पांच WWE महिला रेसलर्स रह चुकी हैं पोर्न स्टार

मियामी (2 जनवरी): WWE के रिंग में महिला रेसलर्स भी अपने कॉन्ट्रोवर्सी और फाइट को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। लेकिन इनमें से कुछ महिला रेसलर्स पूर्व पोर्न स्टार भी रह चुकी हैं। आइए जानते हैं कौन-कौन है इसमें शामिल।

चायना- महिला रेसलर चायना अमेरिका की पोर्न स्टार दुनिया में अपनी एडल्ट फिल्मों सुर्खियां बटोर चुकी हैं। यही नहीं प्लेबॉय मैगजीन के कवर पेज पर भी अपने जलवे बिखेर चुकी हैं।

जेना जेमसन- रेसलर जेना जेमसन ने करीब 187 एडल्ट फिल्मों में पोर्न एक्ट्रेस के रूप में काम किया है। उनका जन्म अमेरिका के लॉस वेगास में हुआ था। इन्हें अपनी दिलकश अदाकारी के लिए कई अवॉर्ड भी मिले हैं।

लिजी बोर्डेन- इस अमेरिकन पोर्न स्टार के नाम 46 एडल्ट फिल्में हैं। इनके चाहनेवालों की संख्या का इसी बात से पता चलता है कि 90 के दशक में पोर्न सितारों में सबसे ज्यादा सर्च किया गया था।

टालेन बक- यह अमेरिकन पोर्न स्टार बायोसेक्सुअल है। फाइटिंग रिंग में अपनी विरोधियों को पटकनी देने के अलावा इस सेक्सी हसीना ने पोर्न जगत में अपनी अदाओं से सबको मदहोश किया है।

मिक्की जेम्स- महिला रेसलर मिक्की ने भी पोर्न स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई। इसके बाद रिंग में भी इनकी अदाओं के चाहनेवालों में कमी नहीं आई है। ये हसीना भी वर्जीनिया, अमेरिका से सम्बन्ध रखती हैं।