इस महिला की करतूत ने किया रिश्‍तों को शर्मसार

नई दिल्ली (24 मई): दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके से रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक महिला ने अपने ही पति की गमछे से गला घोंट कर हत्या कर दी। घटना 7 अप्रैल की बताई जा रही है।

दरअसल मृतक नथुनी प्रसाद की आरोपी पत्नी बिहार की रहने वाली है, उसके ही गांव के रहने वाले एक तांत्रिक संजीव पासवान से उसका अवैध संबंध चल रहा था और इसी के चलते दोनों ने मिल कर नथुनी को रास्ते हटाने की प्लानिंग की। एक सोची समझी साजिश के तहत संजीव दिल्ली आया और यहां पर नींद की दवा खरीद कर अरुणा को देकर फिर बिहार चला गया। इन्हीं दवाइयों को खाने मे मिला कर अरुण ने अपने पति को दिया और उसके बाद से उसकी हत्या कर दी।

महिला ने तांत्रिक से संबंध की वजह से अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी महिला का नाम अरुणा है और मृतक एम्स में बटेर माली का काम करता था। महिला ने पहले अपने पति को बेहोशी की दवा दी फिर गला घोंट कर कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के लिए उसने पहले मृतक नथुनी प्रसाद को नींद की दवा दी और जब नथुनी बेसुध हो गया तो उसी के गमछे से उसका बेरहमी से गला घोंट दिया।

महिला ने वारदात को अंजाम देने से पहले पूरी प्लानिंग कर ली थी। इतना ही नहीं मृतक को बेहोश करने से ले कर उसका कत्ल करने तक आरोपी महिला एक तांत्रिक से लगातार निर्देश लेती रही। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस पूरी साजिश की कहानी मार्च में लिखी गयी थी।