मां के सामने चुरा लिया 3 साल का मासूम!

इंदौर (4 अप्रैल): मध्य प्रदेश के एमवाय अस्पताल में एक बार फिर सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए बच्चा चुरा लिया गया। पुलिस ने जब अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो उन्हें महिला बच्चा चुराकर ले जाती नजर आई।

जानकारी के मुताबिक, उज्जैन के सादलपुर गांव के रहने वाला कमल कुछ दिनों पहले सड़क हादसे में घायल हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए एमवाय रेफर किया गया। उन्हें खून की आवश्यकता थी, जिस वजह से पूरा परिवार खून का इंतजाम करने में व्यस्त था। अस्पताल में परिवार के साथ ममता का तीन माह का बच्चा भी था।

ममता बच्चे को लेकर अस्पताल के ट्रामा सेंटर के बाहर बैठी हुई थी, जहां एक अन्य महिला भी एक बच्ची और पुरुष के साथ मौजूद थी। उस महिला ने कमल के लिए खून का इंतजाम करने की बात कहकर कमल की पत्नी और परिजनों से जान पहचान बढ़ा ली। महिला ने ममता से बच्चा लेकर उसे और अन्य परिजनों को चाय पीने के लिए अस्पताल से बाहर भेज दिया। इसके बाद महिला ने बच्चे को नए कपड़े पहनाए और उसे लेकर फरार हो गई।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस महिला और उसके साथियों की तलाश कर रही है। बता दें कि डेढ़ महीने में यह दूसरा मामला है जब एमवाय अस्पताल से बच्चा चुरा लिया गया।