इस सुंदर सूरत वाली ने किया ऐसा काम जिसे जानकर उड़ जाएंगे होश

अजित सिंह, गोरखपुर (24 अप्रैल): इस सुंदर सूरत के पीछे एक खौफनाक सीरत की उम्मीद नहीं की जा सकती। शायद यही वजह रही कि ससुरालवाले इसके इरादों को भांप तक नहीं सके और नतीजा ये हुआ कि ससुराल में अब कोहराम मचा है। हैरान करने वाली ये खबर यूपी के गोरखपुर की है, जहां एक महिला ने प्रेमी के चक्कर में खुद अपनी मांग उजाड़ ली। महिला पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने का आरोप लगा है। इस सिलसिले में तीन गिरफ्तारी हुई है।


सुषमा सिंह नाम की इस महिला पर प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या करने का आरोप है। गोरखपुर के कैंट इलाके के विशुनपुरवा के रहनेवाले विवेक प्रताप सिंह उर्फ विक्की और देवरिया के पथरहट की रहनेवाली सुषमा की 6 साल पहले शादी हुई थी। लेकिन इस दौरान सुषमा का शादी के पहले से चला आ रहा प्रेम प्रसंग भी जारी रहा और फिर दोनों ने मिलकर विक्की को ही रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली।


विक्की की हत्या के लिए डबलू सुषमा की ससुराल पहुंचा। जहां दोनों ने घर में ही ईंट से कूचलकर विक्की की हत्या कर दी। डबलू अपने एक साथी अनिल मौर्या के साथ बाइक से लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था। इसी दौरान बाइक समेत लाश गिरने के गिरने से राज खुल गया और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस सुषमा तक पहुंची। हैरानी की बात ये है कि सुषमा को अपने 5 साल के मासूम बेटे का ख्याल भी नहीं रहा। हालांकि ये खुद को बेकसूर बताती है।


डबलू और सुषमा के बीच 12 साल से रिश्ता रहा है। दोनों खुद भी इसे कबूलते हैं। हत्या के एक मामले में डबलू कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया है। बताया गया है कि ये अपने तीन साथियों को लेकर वारदात को अंजाम देने गोरखपुर पहुंचा था। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल बाइक के साथ ही एक लग्जरी गाड़ी भी बरामद कर ली है। बाइक विक्की की ही बताई गई है।