पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद तो महिलाओं ने ठग को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

नई दिल्ली (7 जून): ये खबर हर ठगी करने वालों के लिए एक सबक है, मामला मध्य प्रदेश के रतलाम का है,जहां महिलाओं ने एक ठग की जमकर खबर ली। आरोपी कई महिलाओं से पैसे लेकर फरार हो गया था और जब वो महिलाओं के हत्थे चढ़ा,तो उसकी जमकर धुनाई हुई।   सबसे पहले इस शख्स का परिचय जान लीजिए,जनाब का नाम जय है और ये शख्स उन औरतों और लड़कियों से अपनी जान बचाकर भागने लगा जिनके साथ इसने ठगी की है। जैसे ही यह पकड़ में आया महिलाओं ने जमकर खबर ली। कोई महिला कॉलर पकड़कर अपना पैसा वापस मांग रही थी,तो कोई पैरों से चप्पल निकालकर हवा में लहरा रही थी। महिलाओं के चंगुल में फंसे आरोपी को पुलिस भी निकालने में बेबस नजर आती दिखी।

इसके बाद अचानक आरोपी युवक महिलाओं की भीड़ से खुद को पुलिस वालों की मदद से बाहर निकाला और मौका पाते ही भागने लगा। पुलिस वाले खड़े रहे, लेकिन एक लड़की उसका पीछा करने लगती है। करीब पांच सौ-सात सौ मीटर की दूरी पर जाकर आरोपी को कुछ लोग पकड़ लिए। एक शख्स ने आरोपी को तमाचे रसीद कर दिए। 

दरअसल आरोपी युवक जय ने इन महिलाओं से दो-दो सौ रुपए जमा करवाए थे। इसने वादा किया था कुछ दिनों बाद हर महिला को तीन हजार रुपए मिलेंगे, लेकिन ना रुपए मिलने थे और ना मिले। आरोपी फरार हो गया, महिलाओं ने पुलिस में शिकायत दी, लेकिन कुछ हुआ नहीं। इसके बाद बीच सड़क पर आरोपी युवक अचानक महिलाओं के हत्थे चढ़ और उसके बाद हुए हाई वोल्टेज ड्रामे को आप देख ही चुके हैं।

बहरहाल अच्छे से खबर लेने के बाद महिलाओं ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।