एक मां का देश के नेताओं को कड़ा संदेश...

पुणे (20 अगस्त): पुणे की एक महिला बैंक कर्मचारी द्वारा फेसबुक पर पोस्ट गई एक फोटो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में महिला बैंक में काम करती नजर आ रही है और उसका बेटा फ्लोर पर लेटा हुआ है। महिला ने इस तस्वीर को मंत्रियों और नेताओं को संदेश देने के लिए पोस्ट किया है।

सिंडीकेट बैंक की कर्मचारी स्वाति चितलकर ने 16 अगस्त को यह तस्वीर पोस्ट कर लिखा, यह मेरा दिल फ्लोर पर पड़ा हुआ है, जो बुरी तरह से बीमार है और किसी और के साथ नहीं रह सकता। आधा दिन बीत गया है, इस बीच मैं छुट्टी नहीं ले सकती। लोन के कई अर्जेंट मामले पेंडिंग पड़े हुए हैं। मैंने अपनी दोनों ड्यूटी को सही ढंग से निभाने के लिए अपने माइंड को मेकअप कर लिया है। इस फोटो के साथ मैं उन मंत्रियों को एक मैसेज देना चाहती हूं जो असेंबली में सोते रहते हैं।

स्वाति का मकसद उन नेताओं को एक संदेश देना था, जो अपना पूरा समय संसद में हंगामा करते हुए या सोते हुए गुजार देते हैं। स्वाति के इस संदेश के बाद सोशल मीडिया में संसद का समय बर्बाद करने वाले नेताओं की कड़ी आलोचना हो रही है। साथ ही बैंक से स्वाति को छुट्टी पर भेजने की मांग की जा रही है, ताकि वे अपने बच्चे की देखभाल सही ढंग से कर सकें। इस पर स्वाति ने लिखा, मुझे आप सभी का सरप्राइज करने वाला सपोर्ट मिला। थैंक्स, मैं चाहती हूं कि आप सभी मेरी इस आवाज को उठाएं।