Blog single photo

मंगेतर की मौत के बाद लड़की ने अकेले ही पहना 'शादी का जोड़ा'

महिला ने अपने मृत मंगेतर के लिए अपना प्रेम दिखाते हुए अपनी शादी की पोशाक(गाउन) पहनकर फोटो खिंचवाई ​है। महिला ने ये फोटो सेशन उसी दिन कराया, जिस दिन दोनों की शादी होना तय हुई थी। महिला का नाम इंतन सयारी।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 15 नवंबर ): सच्चा प्यार एक एहसास होता जिसे दिल से महसूस किया जाता है। इंडोनेशिया की एक महिला ने अपने सच्चे प्यार को एहसास किया और इस महिला का मंगेतर लॉयन एयर विमान दुर्घटना में मारा गया था। लॉयन एयर का ये विमान समुद्र में दुर्घटना ग्रस्त हो गया था। अब महिला ने अपने मृत मंगेतर के लिए अपना प्रेम दिखाते हुए अपनी शादी की पोशाक(गाउन) पहनकर फोटो खिंचवाई है। महिला ने ये फोटो सेशन उसी दिन कराया, जिस दिन दोनों की शादी होना तय हुई थी। महिला का नाम इंतन सयारी।

इंतन सयारी के मंगेतर डॉ. रियो नंदा प्रातमा 29 अक्टूबर को इंडोनेशिया में हुए विमान हादसे में मारे गए थे। बता दें कि ये बोइंग 737 विमान राजधानी जकार्ता से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद क्रैश हो गया था। इस विमान हादसे में 189 लोगों की मौत हो गई। सयारी और प्रातमा दोनों ही 26 साल के थे। उन्होंने रविवार को शादी करने की योजना बनाई थी। प्रातमा, एक सेमिनार में शामिल होने के लिए जकार्ता गए थे। वह वहां से अपनी शादी के लिए अपने पांगकल पिनांग स्थित घर की ओर लौट रहे थे। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सयारी ने कहा कि प्रातमा ने जाने से पहले मजाक किया था कि अगर उसे आने में देर हो गई तो सयारी शादी के गाउन में फोटोशूट करवाएगी और उसे भेजेगी।

सयारी ने बुधवार (14 नवंबर) को एपी को बताया, 'हम उस वक्त सिर्फ मजाक कर रहे थे। उसने मुझसे कहा था कि मैं अपनी शादी का गाउन हमारी शादी के दिन पहनूं, जो उसने मेरे लिए खुद पसंद किया था। वह चाहता था कि मैं खूबसूरत मेकअप करवाऊं और हाथ में सफेद गुलाब का बुके पकडूं, अच्छी फोटो खिंचवाऊं और उसे भेजूं।'' सयारी ने कहा कि प्रतामा उसका पहला प्यार था और उन्होंने एक-दूसरे को 13 साल पहले डेट करना शुरू किया था।

रविवार को, सयारी ने सफेद गाउन में फोटो खिंचवाई और सफेद साटिन के कपड़े से अपने सिर को ढका। सयारी ने अपने हाथों में फूलों का बुके पकड़कर फोटो शूट करवाया। इस दौरान उसके साथ उसके रिश्तेदार और दोस्त भी थे। सयारी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, हालांकि मैं असल में दुखी थी और उस दुख को बयान नहीं कर सकती। लेकिन फिर भी तुम्हारे लिए मैं मुस्कराउंगी। मुझे दुखी नहीं होना है। मुझे तुम्हारे लिए मजबूत रहना है, जैसा तुम मुझे होने के लिए हमेशा कहते थे। आई लव यू, रियो नंदा प्रतामा।''

image source: Google

Tags :

NEXT STORY
Top