जब प्लेन में महिला ने टॉयलेट पेपर की जगह यूज किया पासपोर्ट का पेज...

लंदन (12 फरवरी): थाईलैंड एयरपोर्ट पर एक महिला को अपनी अजीबो-गरीब हरकत के कारण वापस लौटना पड़ा। दरअसल, नशे में धुत इस महिला ने टॉयलेट में टिश्यू पेपर की जगह पासपोर्ट के पन्नों का प्रयोग किया। इसके बाद उन्हें एयरपोर्ट से वापस लौटना पड़ा।

क्या है मामला फेओ विल्‍सन नाम की यह महिला दुबई से थाईलैंड की कनेक्‍ट‍िंग फ्लाइट में थी। वो नशे में सफर कर रही थी तभी उन्हें टॉयलेट जाना पड़ा। वहां पर इन्होंने टॉयलेट पेपर की जगह अपने पासपोर्ट के कुछ पन्ने फाड़े और उसे इस्तेमाल कर लिया। इसके बाद जब वो एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान अफसरों को उनके पासपोर्ट में कुछ पन्ने कम मिले। इसके बाद उन्हें वापस आना पड़ा।

महिला ने क्या कहा घटना के बारे में जब महिला से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं नशे में थी। मैं जब फ्लाइट के टॉयलेट में गई तो वहां पर टॉयलेट पेपर नहीं था और नशे में होने के कारण मैंने पासपोर्ट के पन्ने ही इस्तेमाल कर लिए। जब अफसरों ने महिला से इसके बारे में पूछा तो उसने बताया कि पन्ने खो गए, क्‍योंकि उसे सही वजह बताने में शर्म आ रही थी। इससे पहले कि वो कुछ और बता पाती, उन्‍होंने दस्‍तावेज जब्‍त कर लिए और वापस भेज दिया।