शादी की जिद करना महिला को पड़ा भारी, 32 बार चाकू से हमला

नई दिल्ली(14 जुलाई): एक साल से लिव इन में रह रही युवती द्वारा शादी की जिद करने पर मंगलवार देर रात प्रेमी ने प्रेमिका को 32 बार चाकू घोंप कर अधमरा कर दिया। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। घायल युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसियो ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की हालत गंभीर बनी हुर्इ है। पुलिस ने युवती के भार्इ की शिकायत पर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

किचन के चाकू से किए वार

गाजियाबाद निवासी वरुण गोयल और गोरखपुर निवासी युवती करीब एक साल से सेक्टर-73 स्थित कृष्णा अपार्टमेंट में रह रहे थे। अक्सर प्रेमिका वरुण से शादी की जिद करती थी। लेकिन वह बहाना बना देता था। मंगलवार रात दोनों आपस में बात कर रहे थे, इसी दौरान प्रेमिका शादी करने की जिद पकड़ कर बैठ गर्इ। इस पर गुस्साए वरुण ने पहले तो प्रेमिका को धमकाया। वह नहीं मानी तो वरुण किचन ने में रखे चाकू से उस पर हमला बोल दिया।

32 बार चाकूआें से हमला

शादी करने की जिद वरुण को इतनी बुरी लगी कि उसने एक के बाद एक प्रेमिका पर 32 बार चाकू से हमला किया। प्रेमिका को तड़पता छोड़ वरुण वहां से फरार हो गया। युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

जिम में हुर्इ थी दोस्ती

गाजियाबाद इंदिरापुरम निवासी वरुण शक्ति खंड—2 में जिम में ट्रेनर है। जिम में युवती एक्सरसाइज करने जाती थी। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गर्इ। यह दोस्ती धीरे—धीरे प्यार में बदल गर्इ। इसके बाद पिछले एक साल से दोनों सेक्टर-७३ के एक फ्लैट में लिवइन में रहने लगे। मूलरूप से गोरखपुर निवासी 32 वर्षीय युवती सेक्टर-६३ की एक कंपनी में नौकरी करती है। उसकी पहली शादी के बाद तलाक हो चुका है।

बुधवार दोपहर हुई गिरफ्तारी

एसपी सिटी दिनेश यादव का कहना है कि आरोपी वरुण को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका कहना है कि युवती उसे धोखा दे रही थी जिस कारण गुस्से में उसने हमला किया। युवती का इलाज दिल्ली में चल रहा है।