वीडियो: टल्ली लड़की ने मारा महिला पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़

राहुल प्रकाश, नई दिल्ली (15 मई): दिल्ली के वसंत विहार थाने के बाहर नार्थ ईस्ट की एक युवती ने जमकर हंगामा किया। हद तो तब हो गई जब लड़की ने एक महिला पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया।

सड़क पर लड़की यूं घूमता देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी, लेकिन पुलिस के आने के बाद इस लड़की का असल ड्रामा शुरू हुआ। हाव-भाव से ऐसा लग रहा था कि लड़की नशे में हैं। लिहाज़ा पुलिस ने उसका मेडिकल कराने के लिए अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगी। पुलिस इस लड़की को साथ ले जाने के लिए गुजारिश करती रही। महिला पुलिस कॉन्सटेबल इसे समझाती रहीं।

अचानक ये लड़की रोते हुए पुलिस पर उसका मोबाइल और टेबलेट तोड़ने का आरोप लगाने लगती है और फिर एक महिला पुलिस कॉन्सटेबल पर हाथ छोड़ देती है। लड़की की इस हरकत के बावजूद पुलिस ने संयम नहीं खोया और उसे साथ ले जाने के लिए मनाती रही, लेकिन लड़की लगातार बहकी-बहकी बात कर रही थी। कभी अपने मां-बाप को लेकर, कभी सरकार को लेकर और कभी पुलिस पर टॉर्चर का आरोप लगाती।

काफी देर की मशक्कत के बाद पुलिस लड़की को साथ ले जाने के लिए मना पाई। पुलिस के मुताबिक ये लड़की मुनिरका इलाके की रहने वाली है। पुलिस का कहना है कि लड़की शराब के नशे में चूर थी और नशे में ही उसने ये पूरा ड्रामा किया। मेडिकल चेक अप कराने के लिए पुलिस लड़की को सफदर जंग अस्पताल ले गई। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=NnMLmS3fEog[/embed]