बॉयफ्रैंड ने कहा एड्स पीड़ित हूं, तो महिला ने किया चौंकाने वाला ये काम...

नई दिल्ली (21 जून):  क्या कोई औरत  इतनी  भी बेरहम हो सकती है कि वो अपने बॉयफ्रैंड को कार से रौंद कर चली जाये और मुड़ कर भी न देखे।  जी हां , ऐसा हुआ अमरीका के फीनिक्स में। यहां एक महिला ने अपने ब्यॉयफ्रेंड को इसलिए कुचल दिया क्योंकि उसे शक हो गया  कि ब्यॉयफ्रेंड एड्स पीड़ित है । यह घटना इसी साल 29 अप्रैल की बतायी जाती है। लेकिन प्रकाश में अब आयी है।

इस महिला की  निर्दयता को सीसीटीवी कैमरा ने कैद कर लिया। महिला का बॉयफ्रैंड साईकिल पर सवार होकर जा रहा था। दूसरी ओर से कार में सवार होकर महिला आ रही थी और अचानक सामने आये साईकिल पर देख अपने बॉयफ्रैंड को जोरदार टक्कर मार दी। बॉयफ्रैंड साईकिल समेत ऊपर उछल गया। जमीन पर गिरने के बाद वो उठ खड़ा हुआ लेकिन महिला बिना रूके वहां से चली गई। घायल ब्यॉयफ्रेंड लड़खड़ाते हुए उठा और फिर सड़क किनारे लुढ़क कर गिर गया।

इस दर्दनाक हादसे में महिला के बॉयफ्रैंड की रीढ़ की हड्डी टूट गई और सिर में गंभीर चोट आईं। महिला का नाम मिस्टी ली विल्क है। पुलिस ने महिला पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया है। बताया है कि ब्यॉयफ्रेंड के एचआईवी पॉजिटिव होने की जानकारी से वह गुस्से में थी इसलिए बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया।  हालांकि ब्यॉयफ्रेंड ने उसे यह बात मज़ाक में बतायी थी।  देखें वीडियो- [embed]https://www.youtube.com/watch?v=eMtcNZ3cVG4[/embed]