Blog single photo

FIFA WC 2018: महिला पत्रकार से छेड़छाड़ के आरोपी ने मांगी माफी

रूस में हो रहे फीफा विश्व कप कवर करने गई एक महिला पत्रकार से सरेआम छेड़खानी करने वाले फुटबालप्रेमी रूसी नागरिक ने माफी मांग ली है। आरोपी फुटबालप्रेमी ने यह भी बताया कि उसने अपने एक दोस्त से किसी पत्रकार को चूमने की शर्त लगाई थी।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 जून): रूस में हो रहे फीफा विश्व कप कवर करने गई एक महिला पत्रकार से सरेआम छेड़खानी करने वाले फुटबालप्रेमी रूसी नागरिक ने माफी मांग ली है। आरोपी फुटबालप्रेमी ने यह भी बताया कि उसने अपने एक दोस्त से किसी पत्रकार को चूमने की शर्त लगाई थी।

छेड़छाड़ करने वाले फुटबालप्रेमी ने वीडियो कॉल कर महिला पत्रकार से माफी मांगी। माफी मांगते हुए उसने जर्मन ब्रॉडकास्टिंग कंपनी डायचे वेले के स्पेनिश टेलीविजन चैनल की महिला पत्रकार जूलियेथ गोंजालेज थेरान से कहा, 'मैं आपसे तहेदिल से माफी मांगता हूं।'

उसने कहा, 'मैंने लापरवाही से काम किया और मैंने यह नहीं सोचा कि इससे आपको कितनी परेशानी हुई होगी।' बता दें कि थेरान टेलीविजन पर लाइव थीं, इसी दौरान मनचले ने छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया।

थेरान ने बाद में सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी शेयर किया। थेरान कैमरे के सामने खड़ी होकर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं, जब उनके साथ यह घटना घटी।

Tags :

NEXT STORY
Top